Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल के गाड़ी पर लाउडस्पीकर का स्टैंड गिरने से मचा हड़कंप




गौरव तिवारी 

प्रतापगढ़ से खबर है जहां यूपी सरकार के मंत्री आशीष पटेल की गाड़ी पर जनसभा का लगा लाउडस्पीकर का स्टैंड गिर पड़ा जिसके बाद हड़कम्प मच गया।

वही इस हादसे में मंत्री बाल बाल बच गए,इस प्रकार हादसा टल गया,दरसअल कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल आज प्रतापगढ़ के दौरे पर थे,जैसे वो अपना दल एस के सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में शामिल होने शहर के प्लाजा पैलेस पहुचे वैसे ही अपना दल के कार्यकर्ता उनकी गाड़ी देख उत्साहित हो उठे।


वहां पर धक्का-मुक्की हो गई, जिसके बाद प्लाजा पैलेस के अंदर जाते समय गेट पर लगे लाउडस्पीकर का स्टैंड कैबिनेट मंत्री की गाड़ी पर गिर पड़ा।


लेकिन लाउडस्पीकर का स्टैंड मंत्री की गाड़ी पर गिरता देख अपना दल के कुछ कार्यकर्ताओ ने उसको हाथ से रोकने का प्रयास किया,एक व्यक्ति उस स्टैंड को रोकने के चक्कर मे पकड़ कर लटक गया।


वही लाउडस्पीकर का स्टैंड मंत्री के गाड़ी पर जा गिरा लेकिन कोई नुकसान नही हुआ,कैबिनेट मंत्री गाड़ी से उतर कर मच पर चले गए।


वही कैबिनेट मंत्री के साथ कुछ और भी पार्टी के नेता बैठे थे,लेकिन हादसा होते होते बच गया।


वही अपना दल के आयोजक की मामले में बड़ी लापरवाही उजागर हुई है,इतने बड़े लाउडस्पीकर का स्टैंड का बांधा नही गया था,


आपको बताते चले कि आज प्रतापगढ़ अपना दल एस के सदस्यता अभियान का शुभारंभ कार्यक्रम था,


जिसमें केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल और यूपी सरकार के कैबिनेट आशीष पटेल भी शामिल हुए थे,इस दौरान सैकड़ो लोगो ने अपना दल एस की पार्टी सदस्यता अनुप्रिया पटेल के सामने ग्रहण किया,


वही हजार की संख्या में पूरे प्रदेश से अपना दल के कार्यकर्ता भी शामिल हुए,वही एक माह तक चलने वाले सदस्यता अभियान में 1 करोड़ नए सदस्य को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया,

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे