Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:सोशल मीडिया पर अवैध तमंचे के साथ फोटो वायरल करना दो युवकों को पड़ा महंगा,गिरफ्तार



आरके गिरी 

गोण्डा:सोशल मीडिया अवैध तमंचे के साथ फोटो वायरल करना दो युवक को महंगा पड़ गया पुलिस ने अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को दिनांक 28.09.2022 को सोशल मीडिया के माध्यम से दो व्यक्तियों के द्वारा अवैध असलहे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की सूचना प्राप्त हुई थी। 


पुलिस अधीक्षक गोण्डा आकाश तोमर द्वारा घटना को संज्ञान में लेकर प्रभारी निरीक्षक इटियाथोक को त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे। 


उक्त निर्देश के अनुक्रम मे थाना इटियाथोक पुलिस द्वारा क्षेत्र भ्रमण के दौरान मुखबिर खास की सूचना पर अर्जुनपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास सोशल मीडिया पर अवैध असलहे के साथ फोटो वायरल करने के आरोपी इटियाथोक थाना क्षेत्र के शुक्ल पुरवा बेलवा कर्मडीह गांव निवासी आजाद शुक्ला उर्फ अज्जू पुत्र राजेंद्र प्रसाद और गांव के ही कपूर शुक्ला पुत्र घनश्याम शुक्ला को उप निरीक्षक सौरभ वर्मा मय टीम ने गिरफ्तार कर लिया। 


जामा तलाशी के दौरान आरोपी आजाद शुक्ला के कब्जे से 01 अदद अवैध तमंचा 12 बोर, 01 अदद मोबाइल व आरोपी कपूर शुक्ला के कब्जे से 01 अदद नकली पिस्टल, 01 अदद मोबाइल बरामद हुआ। 


दोनो आरोपी के विरुद्ध इटियाथोक पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की गई।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे