Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज सीएचसी का निरीक्षण नहीं , बल्कि चेतावनी देने पहुंची थी सीएमओ गोण्डा




रमेश कुमार मिश्र..

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज सीएचसी पर सीएमओ गोण्डा के पहुँचने पर अफरा तफरी का माहोल बन गया सभी लोग मुस्तैदी से अपने कार्य में लग गये लेकिन नीरिक्षण नही किया केवल चेतावनी देने पहुँची थी सीएमओ।


बताते चले की गोण्डा जिले के तरबगंज तहसील पर सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया जिसमे डीएम गोण्डा उज्जवल कुमार ने पहुँचकर फरियादियों की समस्याओं को सुना और सभी अधिकारियों को समय सीमा के अन्दर निस्तारण का निर्देश दिया ।


वही सम्पूर्ण समाधान दिवस की समाप्ति के बाद सीएमओ गोण्डा सीधे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुँच गयी जहाँ खाली पड़ी अधीक्षक की कुर्सी पर बैठकर अस्पताल की स्थिति का अवलोकन किया व अस्पताल के डाक्टर एएनम को बुलाकर उनसे जानकारी की व अभिलेखों को चेक किया ।


वापस जाते समय पत्रकारों से रूबरू हुई और कहा की हम अस्पताल का नीरिक्षण करने नही आई थी हमने केवल चेतावनी दी है की भारी बारिश हो रही है ।


जिसमे जगह जगह जलभराव की स्थिति पैदा हो गयी है जिससे कयी तरह की बिमारियाँ पैदा हो सकती है जिसे समय रहते ध्यान नही दिया गया तो स्थिति खराब हो सकती है। 


इसलिए सभी डाक्टर व नर्स कार्य शुरू करदे जिससे कोई भी परेशानी ना हो व एएनम नर्स एहतियात बरते और डिलेवरी के समय आवस्यक चीजो पर ध्यान देते रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे