Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

निघासन: आबकारी के छापेमारी से मचा हड़कंप, 7 के विरुद्ध हुई कार्यवाही



सतीश गुप्ता 

निघासन-खीरी।जिला आबकारी अधिकारी खीरी के निर्देशानुसार निघासन आबकारी निरीक्षक मनोज यादव के नेतृत्व एवं कुशल मार्गदर्शन में दीपावली त्यौहार के मद्देनजर अवैध रूप से कच्ची शराब बनाने वालों पर चला आबकारी विभाग निघासन का हंटर, आधा दर्जन गांवों में आबकारी विभाग की टीम ने दबिश देकर सैकड़ों लीटर लहन नष्ट करते हुए अलग अलग लोगों पर लगभग 7 मामले दर्ज कर कार्यवाही की है।


आपको बताते चलें की आज मंगलवार को शोशल मीडिया पर एक खबर के साथ कुछ फोटो वायरल हो गये,  जिसमे निघासन इलाके के मुर्गाहा, बल्लीपुर, पतिया, नौगवां, सुर्जीपुरवा, खैरहनी, सकटू पुरवा, कहरान पुरवा सहित करीब एक दर्जन गांवों में खुले आम जहरीली शराब बिक रही है और इस जहरीली शराब से किसी की भी जान जा सकती है। आबकारी विभाग की मिली भगत से बिक रही जहरीली शराब।


जिसका संज्ञान लेते हुए आबकारी निरीक्षक निघासन मनोज यादव के नेतृत्व में टीम ने करीब आधा दर्जन गांवो में ताबड़तोड़ दबिश देकर अवैध रूप से कच्ची शराब बनाने व बेचने वालों पर अभियान चलाकर धरपकड़ की जिसमे आबकारी विभाग की टीम ने पांच सौ लीटर लहन नष्ट करते हुए, कच्ची शराब बनाने वाले उपकरण को कब्जे में लेकर अलग अलग जगहों पर अवैध कारोबारियों पर लगभग 7 मामले दर्ज कर कार्यवाही की है।


आबकारी इंस्पेक्टर मनोज यादव ने बताया कि अवैध शराब के कारोबार के विरुद्ध यह धर पकड़ जारी रहेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे