Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:बाढ़ पीड़ितों का छलका दर्द, नही मिल रहा राशन राशन, वितरण में तैनात लेखपाल कर रहे अभद्रता


                          महिला ने लगाया आरोप


रमेश कुमार मिश्र..

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज में आई भीषण बाढ़ के कारण लोग घर से बेघर हो गये और बाढ़ राहत चौकी व स्कूल में शरण लिए है ।

बाढ़ पीड़ितों का दर्द 


जहाँ बाढ़ पीड़ितों को राशन भी नही मिल पारहा है राशन वितरण में तैनात लेखपाल अभद्रता पर उतारू है और पीड़ितों का आधार कार्ड फेक देते है।


बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के सर्वांग ऋषि आश्रम इन्टर कालेज में बाढ़ पीड़ित अपने पशुओं के साथ ठहरे हुए है ।


जहाँ खुलेआम अभद्रता फैली हुई है और राशन वितरण में तैनात लेखपाल राजकुमार पाण्डेय खुलेआम मनमानी कर रहे है ।


एक तरफ बाढ़ पीड़ित घरबार छोड़कर स्कूल की शरण में है वही तैनात लेखपाल मनमानी कर रहे और बाढ़ पीड़ितों से पहचान पत्र माँगते है आधार कार्ड फेक देते है कहते है हम आधार कार्ड नही मानते जो कही ना कही मोटी कमाई में रोड़ा बना हुआ है।


स्कूल में अपने छोटे छोटे बच्चो के साथ ठहरी बाढ़ पीड़ित महिला सुमिन्त्रा ब्यौदामाझा ने बताया की साहब बहुत भीषण बाढ़ आई है जिसमे हमारा सब कुछ छूट गया है किसी तरह अपने बच्चो को लेकर सुरक्षित स्थान पर आई हूँ जहाँ हालात बहुत खराब है और राशन नही मिलरहा है ।


जब राशन लेने जाती हूँ तो राशन वितरण प्रक्रिया में तैनात लेखपाल राजकुमार पाण्डेय पहचानपत्र की माँग करते है आधारकार्ड नही लेते है अब हम कहाँ से पहचान पत्र लाये जिससे मै बहुत परेशान हूँ।


वही बाढ़ में सब कुछ गवाँचुकी पीड़ित महिला चियारा ने रोते हुए बताया की साहब कुछ नही बचा छप्पर रखा था वह भी पानी में चला गया बाढ़ खत्म होने पर कहाँ जाऊँगी यही सोचकर परेशान हूँ।


बाढ़ पीड़ितों के लिए चलाया जारहा मेंश में एकदम खराब खाना परोसा जारहा है आलू व पानी की शब्जी के साथ पाम आयल में बनी पूडी दीजारही है मजबूर होकर बाढ़ पीड़ित खाना खारहे है।


और मेठ ठेकेदार से लेकर डयूटी पर तैनात लेखपाल राजकुमार मालामाल हो रहे है उन्हे बाढ़ पीड़ितों से ज्यादा अपनी कमाई की चिन्ता लगी हुई है । जो सरकार की किरकिरी कराने की भरपूर कोसिस कर रहे है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे