Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:दुर्घटना में अधिवक्ता की मौत, साथियों मे मातम



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। अज्ञात वाहन की टक्कर से दुर्घटना मे अधिवक्ता की दीपावली की सुबह दर्दनाक मौत हो गयी।


अधिवक्ता की मौत की जानकारी होते ही बड़ी संख्या मे तहसील के साथी भी दुर्घटनास्थल पर पहुंच गये। 


लालगंज कोतवाली के डगरारा गांव निवासी शत्रुध्न सिंह उर्फ सोनू 40 रविवार की रात रानीगंज कैथौला स्थित परिवार की एक बाइक एजेन्सी पर रात्रि रूक गये। 


सोमवार की सुबह सोनू सिंह शौच के लिए हाथ मे टार्च लिए रानीगंज कैथौला रायबरेली नेशनल हाइवे पर सलोन की तरफ पैदल ही निकले। भोर मे करीब पांच बजे नेशनल हाइवे पर झलिहन मोड़ पर अज्ञात वाहन ने सोनू सिंह को टक्कर मार दिया। मौके पर ही अधिवक्ता की मौत हो गयी। 


हाइवे पर सोनू को दुर्घटनाग्रस्त देख आसपास के लोगों ने शोर मचाया। इस बीच नेशनल हाइवे पर गश्त कर रही हाइवे अथॉरिटी भी पहुंच गयी। सूचना मिलने पर रानीगंज कैथौला चौकी इंचार्ज निकेत भारद्वाज तथा कोतवाल कमलेश पाल भी दुर्घटनास्थल पर पहुंच गये। 


इस बीच सोनू के परिवार तथा गांव के लोग भी वहां आ पहुंचे। सोनू के चचेरे भाई नरेन्द्र बहादुर सिंह ने घटना के बाबत अज्ञात चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। 


मृतक सोनू अविवाहित था। उसका छोटा भाई हैदराबाद में रहता है। मृतक के मां व पिता का भी निधन हो चुका है। साथी अधिवक्ता की दुर्घटना मे मौत की जानकारी होते ही दुर्घटनास्थल पर संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश, महामंत्री शेष तिवारी, पूर्व अध्यक्ष ज्ञानप्रकाश शुक्ल, पूर्व उपाध्यक्ष विपिन शुक्ल, अधिवक्ता संतोष सिंह व कुलदीप त्रिपाठी तथा गांव के प्रधान राजेन्द्र यादव आदि भी पहुंचे। 


संघ की ओर से अध्यक्ष महेश ने मृतक के भतीजे को त्वरित सहायता भी प्रदान की। इधर पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेजवाया। दुर्घटना में मृतक अधिवक्ता का मोबाइल फोन गायब मिला। 


शव के भी हाइवे से किनारे मिलने को लेकर परिजनों मे घटना को लेकर तरह तरह की आशंकाओं की भी चर्चा देखी सुनी गयी। पुलिस का कहना है पीएम रिर्पोट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad