Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ऑल इंडिया जमात- ए- सलमानी ट्रस्ट की बैठक हुई संपन्न



विनोद कुमार 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां आल इंडिया जमात -ए-सलमानी ट्रस्ट की एक बैठक संगठन के विस्तार विस्तार को लेकर नगर के पल्टन बाजार स्थित चांद तारा मस्जिद में जिलाध्यक्ष अमन सलमानी की अध्यक्षता में आयोजित की गई।


आयोजित बैठक में बतौर मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष अली जनाब खैरूल बसर सलमानी शामिल रहे।बैठक का मुख्य रूप से संगठन की  मजबूती व शिक्षा तथा समाज की एकजुटता पर जोर दिया गया। 


बैठक में वक्ताओं ने कहा कि सलमानी समाज का गठन पूरे भारत में चल रहा है। सलमानी समाज सभी पिछड़ों की लड़ाई अपने बैनर तले लड़ती है। 


परंतु सलमानी समाज को राजनीतिक भागीदारी से कुछ राजनीतिक दलों ने वंचित रखा है। ऐसे में सलमानी समाज अपने समाज के लोगों को प्रत्येक क्षेत्रों में आगे बढ़ाने का काम संगठन द्वारा किया जाएगा। 


वक्ताओं ने कहा कि सलमानी समाज के लोग आपस में मिल जुलकर ऐसे कार्य करे जिससे दूसरेे समाजों के लिए मिशाल बने। इस मौके पर समाज की एकजुटता व समाज के विकास हेतु  शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने का काम करने पर जोर दिया गया। 


कार्यक्रम का संचालन प्रदेश अध्यक्ष डॉ सगीर सलमानी ने किया। इस मौके पर प्रदेश सचिव शकील अहमद सलमानी, जिला महासचिव अनीश अहमद सलमानी, जिला प्रवक्ता शहजाद सलमानी सहित आदि मौजूद रहे। 


तंदुपरांत संगठन का विस्तार करते हुए पदाधिकारियों को मनोनीत कर उन्हें उनके दायित्व की जिम्मेदारी दी गई।अंत में कार्यक्रम में शामिल सभी के प्रति आभार प्रदर्शन जिलाध्यक्ष अमन सलमानी ने किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे