Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:दुष्कर्म पीडिता के परिवार से मिले सपा पार्टी के पूर्व मंत्री, न्याय का दिलाया भरोसा



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। कोतवाली अर्न्तगत एक गांव की पीड़िता के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की वारदात की जानकारी होने पर समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमण्डल शुक्रवार की देर शाम पीडिता के घर पहुंचा। 


समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे रामआसरे विश्वकर्मा की अगुवाई में प्रतिनिधि मण्डल पीडिता के परिजनों से मिला और उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। 


पूर्व मंत्री ने पीडिता के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना पर स्थानीय पुलिस पर भी कार्रवाई में लापरवाही का आरोप लगाया है। 


लालगंज कोतवाली के एक गांव की युवती के अनुसार बीते एक जुलाई को जान पहचान के तीन लोगों ने झांसा देकर उसका अपहरण कर लिया था। आरोपित गोरखपुर ले जाकर वहां पीडिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 


इसके बाद पचास हजार रूपये लेकर युवती को एक ट्रक ड्राइवर के सुपुर्द कर दिया था। ट्रक ड्राइवर उसे राजस्थान के जयपुर ले गया और वहां उसने भी अपने साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 


किसी तरह आरोपितो के चंगुल से निकलकर पीडिता अपने घर पहुंची। मामले मे पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर कोर्ट के आदेश पर आरोपितो के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। 


इस मामले की जानकारी पूर्व मंत्री राम आसरे को हुई इस पर उन्होनें पीडिता के घर पहुंचकर न्याय दिलाने का भरोसा जताया। लालगंज स्थित निरीक्षण गृह में पूर्व मंत्री ने मीडिया से कहा कि जब तक पीडिता को न्याय नही मिल जाता समाजवादी पार्टी सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करेगी। 


इस मौके पर शिवबहादुर विश्वकर्मा, राजेन्द्र प्रसाद विश्वकर्मा, सुनील सिंह, रत्ना, शशिकांत विश्वकर्मा, जियालाल, संदीप, शिव प्रकाश विश्वकर्मा, रामपाल, नन्हेंलाल, प्रकाशचंद्र उपाध्याय, राजकुमार आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे