Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज: पीड़ित ने दबंग भू-माफियाओं से परेशान होकर लगाई डीएम से लेकर सीएम तक न्याय की गुहार




रमेश कुमार मिश्र।

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत सेझिया निवासी एक गरीब की जमीन का दबंग भू-माफियाओं ने बैनामा करवा लिया और पैसा माँगने पर जानमाल की धमकी देरहा है जिससे परेशान होकर पीड़ित ने थाने पर शिकायत की लेकिन कोई कार्यवाही ना होते देख पीड़ित ने डीएम से लेकर सीएम तक न्याय की गुहार की है।


बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र ग्रामपंचायत सेझिया के मजरा चितावन पुरवा निवासी पीड़ित सुबराती पुत्र अहमद ने बताया की साहब हमारी जमीन सड़क से जुड़ी हुई थी जिसको ओंकार प्रसाद उर्फ पप्पू गुप्ता पुत्र दुर्गाप्रसाद निवासी ग्राम रेतादलसिंह थानामोड़ जिला गोण्डा ने पाँच लाख पचास हजार में अपनी पत्नी श्रीमती मालती के नाम बैनामा करवा लिया और कहा की पैसा शाम को देगे लेकिन शाम को पैसा नही दिया जब माँगने गये तो धमकी देने लगा और दूसरे दिन सुबह घर पर आकर पूरे परिवार को जानसे मारने की धमकी दी और कहा पैसा तुम्हारा नही देगे।


जावो जो करना है वो करलो अगर ज्यादा पैसे की माँग करोगे तो जान से मार दूँगा जिसकी शिकायत थाने पर की लेकिन कोई सुनवाई नही हुई जिससे परेशान होकर पीड़ित ने डीएम से लेकर सीएम तक न्याय की गुहार की है और कहा की हम गरीब आदमी है साहब हमारी सुनवाई नही होरही है ना हमारे पास जमीन बची नाही जमीन का पैसा मिल रहा है जिससे बहुत परेशान हूँ।


अब देखना ये है की पीड़ित को न्याय मिलता है या भू-माफियाओं का दबदबा कायम रहता है जो गरीब व कमजोरो क़ो अपना निशाना बनाकर भूमिहीन कर रहे जमीन व पैसा दोनो हड़प रहे है जो अभी अंधेरे में है।


यही नही साहब ये तो बानगीभर है अगर सही से जाँच हो तो कयी ल़ोग इन भू-माफियाओं का शिकार हो चुके है जिनका दबदबा तहसील से लेकर थाने तक कायम है।और न्याय ना मिलते देख पीड़ित घरो मे कैद हो गये है या किसी शहर में जाकर मेहनत मजदूरी कर रहे है और अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे है।

क्या कहते है जिम्मेदार.

थानाध्यक्ष तरबगंज मनोज पाठक ने बताया की पैसा पहले लेकर तब जमीन का बैनामा करना चाहिए गलती इन्होंने की है शिकायत की जाँच करवाई जारही है जाँच के बाद कार्यवाही की जायेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे