Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:मुलायम सिंह यादव को किडनी देने के लिए युवक ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को लिखा पत्र।

                               वीडियो


श्याम त्रिपाठी

खबर यूपी के गोंडा से है। जहां समाजवादी पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व रक्षामंत्री और वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव का गुरुग्राम के मेंदांता में इलाज चल रहा है और लगातार कई पार्टियों के वरिष्ठ नेता लगातार उनके इलाज का हाल-चाल जानने के लिए मेंदांता पहुंच रहे हैं। 


तो वही गोंडा के नवाबगंज क्षेत्र के रहने वाले समाजवादी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड गोंडा के जिला अध्यक्ष दिनेश यादव उर्फ पिंटू ने मुलायम सिंह यादव को अपनी किडनी दान करने के लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को एक पत्र लिखा है। 


 सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को लिखे गए पत्र में लिखा गया है कि सादर अनुरोध करता हूं कि मैं अपनी किडनी माननीय नेता जी को डोनेट करना चाहता हूं हमें इजाजत देने की कृपा करें मैं अपनी किडनी माननीय नेता जी को देखकर अपने आप को सौभाग्यशाली महसूस करूंगा। मेरी प्रार्थना को स्वीकार करने की कृपा करें। 


अब देखने वाली बात होती है कि इनके पत्र के आधार पर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव उनके प्रार्थना पत्र को स्वीकारते हैं या नहीं। 


लेकिन जिस तरीके से मुलायम सिंह यादव की तबीयत बीते कुछ दिनों से खराब होने के बाद कई जगहों से उनके स्वस्थ होने के लिए एक और हवन पूजन के कार्यक्रम होते लगातार सामने आ रही हैं। 


वहीं गोंडा के सक्रिय कार्यकर्ता दिनेश यादव ने अपनी किडनी दान करने के लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को पत्र लिखा है। 


दरअसल दिनेश यादव समाजवादी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं और समाजवादी छात्र सभा के जिला अध्यक्ष रह चुके हैं साथ ही वर्तमान में मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष हैं।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे