Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कलवारी;कमरे की कुंडी से दुपट्टे के फंदे से लटकता मिला महिला का शव



सुनील उपाध्याय 

बस्ती जिले के  कलवारी थाना क्षेत्र के अर्न्तगत ग्राम पंचायत बहादुरपुर में एक 30 वर्षीय महिला का कमरे की कुंडी के फंदे से लटकता महिला का शव मिला । फांसी के फंदे से लटकती मिली महिला के शव की  सूचना पर पंहुची कलवारी पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। 


आपकों बताते चले कि ताहिरा खातून निवासिनी बहादुरपुर थाना कलवारी का बृहस्पतिवार की सुबह अपने कमरे में कुंडी से दुपट्टे के फंदे से लटकती शव मिली । जिससे उसकी मौत हो गयी। 


मृतका के पिता मुस्तफा हुसैन निवासी रमवापुर कला थाना नगर ने बताया कि  परिवार वाले ताहिरा खातून को बहुत परेशान कर रहे थे उसने कहा कि पति अब्दुल सलाम व ससुर जो इस समय बाहर है फोन पर कह रहे थे कि किसी तरह से परिवार में सुख दुःख सहकर रहो। जिससे वह मानसिक रूप से बहुत परेशान थी । 


तब पिता ने कहा कि बेटी पैर में घाव हो गया है जैसे सही होगा वैसे ही हम आकर बातचीत सबसे करते हैं । उसकी सास से ताहिरा खातून को परेशान न करे और कहा कि जैसे सभी लोग रह रहे है वैसे वह भी रहेगी कोई दिक्कत नहीं है। 


उसके बाद रात में ताहिरा खातून के साथ में क्या खेल  हुआ कि उसकी मौत हो गयी । सुबह लगभग आठ बजे गांव के प्रधान इमरान ने ताहिरा खातून के फांसी से लटकते शव के बारे में पुलिस को सूचना दिया । 


ताहिरा खातून के पिता समेत परिवार वाले जब बहादुरपुर पंहुचे तो उस समय ताहिरा खातून का शव बेड पर पड़ा मिला। ताहिरा की शादी नौ वर्ष पूर्व हुआ था उसके दो बच्चे हलीमा पांच वर्ष तथा सलमान तीन वर्ष का है। 


थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजा जा रहा है मृत्यु का सही कारण पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही पता चलेगा। और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे