Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या : मौर्या के पुरवा में प्रभाकर मौर्य ने टेंट लगाकर योगी महाराज की पूजा आराधना की फिर से शुरू

 

वीडियो

वासुदेव यादव 

अयोध्या जनपद के मौर्या का पुरवा में फिर से शुरू हुई उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ जी की पूजा आराधना। योगी प्रचारक और गायक प्रभाकर मौर्य ने सीएम योगी की पूजा आराधना। 


बता दे कि अयोध्या जनपद मुख्यालय से महज 15 किलोमीटर दूर मोरिया के पुरवा में फिर शुरू हुई योगी महाराज जी की पूजा आराधना। योगी की पूजा आराधना में बिहार राज्य के दर्जनों मुस्लिम भी पहुंचे। उन्होंने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया। 


जिसमें प्रमुख रुप से अरबाज़ आलम,शमीम आलम,अशफाक आलम,तारिक, अनवर,नसीम अख्तर शामिल रहे।


 यह सभी ग्राम चिकनी, अररिया के सरीफुल, इश्तियाक, आलम,मंजर अलीस,मीर,अबू सलीम आदि ये सभी समाजसेवी साजिद इकबाल के प्रतिनिधित्व आकर पूजा आराधना में शामिल हुए। 


बताते चलें कि गत दिनों योगी प्रचारक प्रभाकर मोरिया ने मौर्या के पुरवा में योगी मंदिर बनवाया था ।वहां पर योगी महाराज जी की मूर्ति लगाकर पूजा आराधना कर रहे थे ।


प्रभाकर मोरिया के चाचा रामनाथ मोरिया ने आरोप लगाया था की प्रभाकर मोरिया हमारे हिस्से की जमीन में मंदिर बना कर कब्जा कर रहे है। जिसके चलते प्रशासन ने जांच पड़ताल की थी वा मूर्ति हटवा दी गई थी। इसके चलते प्रभाकर मोरिया चर्चा में आए थे। 


एक बार पुनः मोरिया के पुरवा में टेंट लगाकर योगी महाराज की पूजा आराधना करके प्रभाकर मौर्य पुनः आजकल चर्चा में हैं। इस बारे में प्रभाकर मौर्य ने कहा है हमारे चाचा ने बड़ी साजिश के तहत फर्जी आरोप लगाया था। 


उन्होंने कहा कि हम योगी महाराज जी के समर्थक हैं। वह हमारे गुरु वा भगवान के समान हैं और हम मरते दम तक उनकी पूजा आराधना करते रहेंगे। हमें उनकी पूजा आराधना करने से कोई भी व्यक्ति नहीं रोक सकता है।                                 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad