Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर युवा भाजपा नेताओं का सराहनीय कार्य

                                  वीडियो




आरके गिरी 

गोण्डा:मनकापुर क्षेत्र के युवा भाजपा नेताओं का सराहनीय कार्य देखने को मिला है। युवा नेताओं ने जिंदगी और मौत के जद्दोजहद में नाले में सफर कर रहे गोवंश को बाहर निकाला है जिसकी लोग भूर भूर प्रशंसा कर रहे हैं।

वीडियो


मिली जानकारी के अनुसार मनकापुर नगर पंचायत क्षेत्र द्वारा कस्बे के गंदे पानी को निकालने के लिए मनकापुर उतरौला मार्ग पर बनाए गए गहरे नाले में बीती रात एक गाय का बछड़ा गिर गया था। 


जो नाले के भीतर भीतर चलता रहा लेकिन उसे नाले से बाहर निकलने के लिए कोई मार्ग नहीं मिल पा रहा था। नाले में बछड़े के गिरने की सूचना किसान मोर्चा के भाजपा नेता आशुतोष मिश्रा, अभिनव मिश्रा, समाजसेवी अभिषेक पांडे उर्फ बापी को मिली।


सूचना मिलते ही भाजपा नेता व समाजसेवी हो रही तेज बारिश की परवाह न करते हुए नाले में बछड़े की तलाश में जुट गए। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर के पास नाले के भीतर बछड़े की आहट को पहचानते हुए यहां से हांकना शुरू किया।


 बछड़े को हांकते हांकते ऐसे स्थान पर पहुंचाया जहां नाला ऊपर से खुला हुआ था। यहां द्विवेदी मेडिकल हॉल के पास खुले नाले से रेस्क्यू व  बचाव कार्य में लगभग 1 घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद बछड़े को बाहर निकाला जा सका।


स्थानीय लोग युवा नेताओं और समाजसेवी के इस सराहनीय कार्य की भूर भूर प्रशंसा कर रहे हैं।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे