Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:जीआरपी पुलिस ने चलती ट्रेन में यात्रियो के मोबाइल, पर्स,बैग व रुपयो की चोरी करने वाला शातिर आरोपी को किया गिरफ्तार



गौरव तिवारी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां पुलिस अधीक्षक रेलवे लखनऊ श्रीमती पूजा यादव के निर्देश में ट्रेनों एवं रेलवे स्टेशनों पर चोरी लूट/जहर खुरानी की घटनाओं की रोकथाम व इनामिया/वांछित वारंटी आरोपी की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत पुलिस उपाधीक्षक रेलवे  संजीव कुमार सिन्हा के कुशल पर्वेक्षण में थाना जीआरपी प्रतापगढ़ की गठित टीम द्वारा दिनांक- 05.10.2022 को थाना जीआऱपी द्वारा एक शातिर चोर अफजल पुत्र अनवर अली को रेलवे स्टेशन अमेठी से गिरफ्तार किया गया। 


तथा पूँछताछ करने पर अभियुक्त द्वारा बताया कि घटना करने से पूर्व ट्रेन को चिन्हित कर चलती ट्रेनो व प्लेटफार्म पर खड़ी ट्रेनो मे चोरी की घटनाये करता हूँ तथा चोरी करने के बाद उसी ट्रेन मे आगे के डिब्बे मे चला जाता हूँ या कॉशन वाले स्थान या आउटर पर ट्रेन के धीमी होने पर चोरी का सामान लेकर उतर जाता हूँ तथा दरवाजों के पास की सीटों पर बैठे यात्रियों के बैग/मोबाइल व अन्य सामान चोरी कर चलती ट्रेन से कूद जाता हूँ।


 इसके बाद चोरी किये हुए सामान को राह चलते व्यक्तियों को कम पैसों मे बेच देता हूँ। यही मेरा जीविकोपार्जन का धंधा है। इसकी गिरफ्तारी से चोरी व लूट की घटनाओ मे निश्चित रुप से कमी आयेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad