Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर विद्युत कर्मियों के लापरवाही से सैकड़ों उपभोक्ता अंधेरे में



पं. बागीश कुमार तिवारी

मनकापुर गोण्डा:लाख कोशिशों के बाद भी विद्युत विभाग मनकापुर के कर्मचारियों की कार्यशैली में नहीं हो रहा सुधार जिसके कारण सैकड़ों उपभोक्ताओं को एक साथ खामियाजा भुगतने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।


जहां विद्दुत विभाग राजस्व प्राप्त करने के लिए एड़ी से चोटी तक जोर लगाए हुए हैं, वही दूसरी तरफ स्थानीय कर्मचारियों की कार्यशैली से उपभोक्ता त्रस्त नजर आ रहे हैं।


 बताते चलें कि पिछले महीने से विद्युत विभाग मनकापुर लगातार सुर्खियों में चल रहा है,जिसके कारण जिले से लेकर प्रदेश तक विभाग की किरकिरी मची हुई है।


इसके बावजूद सबडिवीजन मनकापुर के जिम्मेदार कर्मियों के कारण आए दिन विद्दुत उपभोक्ता अंधेरे में रहने को मजबूर रहते हैं।


वही विभाग द्वारा व्यवसायिक कनेक्शन धारक धारकों को भी विद्युत कर्मचारियों के कारण हजारों का चूना लग रहा है।तो यह मुमकिन ही है कि बकाया विद्युत बिल का समय से जमा होना प्रभावित हो।


आज सुबह से जहां एक तरफ चारों ओर विजय पर्व दशहरा की धूम मची हुई है,वही सब डिवीजन मनकापुर के ग्रामीण फीडर अंतर्गत धुसवा, बरगद पुरवा टीका पुरवा,सहित कई मौजा के सैकड़ों उपभोक्ताओं के घर में मुख्य पर्व पर अंधेरा व्याप्त है।


इस संबंध में जब अधिशासी अभियंता विद्दुत मनकापुर राहुल बरनवाल से बात की गई तो उन्होंने बताया की तार टूटा है ,इसलिए सुबह से ही सप्लाई बाधित है,पुनः संवाददाता द्वारा प्रश्न किया गया तार टूटने पर जोड़ने का कोई समय होता है या कभी भी जोड़ा जा सकता है,तो उन्होने बताया कि सुबह तार टूटने की सूचना मिली थी, लेकिन लगातार बारिश होने के कारण भी जोड़ा नहीं गया है।


जबकि ग्रामीणों का कहना है कहीं पर कोई तार नहीं टूटा है महज फ्यूज उड़ गई थी। जिसके विषय पर सुबह से कई बार सूचना दी गई लेकिन विभाग का कोई कर्मचारी झांकने तक नहीं आया। विद्युत विभाग के मनमानी रवैया से उपभोक्ताओं में छोभ व्याप्त है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे