Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:सदर विधायक ने किया श्रेष्ठा डेंटल एण्ड पाली क्लीनिक का किया उद्घाटन



वेदव्यास त्रिपाठी 

 खबर प्रतापगढ़ से है जहां सदर से भाजपा विधायक राजेन्द्र मौर्य ने श्रेष्ठा डेंटल एंड पाली क्लीनिक का रिबन काटकर उद्घाटन किया।प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर जोगापुर में खोली गई डेंटल क्लीनिक पर लोगों का दांतों की प्रत्येक बीमारी का इलाज किफायती दर पर किया जाएगा।


शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी व सोनालिका ट्रैक्टर के डीलर पं. इन्द्रदेव तिवारी के पुत्र व क्लीनिक के प्रमुख डॉक्टर प्रशांत तिवारी ने बताया कि आज के दौर में दांतों की साफ-सफाई जरूरी है नहीं तो दांतों में समस्या उत्पन्न हो सकती है। 


उन्होंने कहा कि श्रेष्ठा डेन्टल एन्ड पाली क्लीनिक में मुंह से संबंधित बीमारी का इलाज किया जाएगा। इसमें पायरिया, दांत निकालना, दांतों को भरना, दांतों की सफाई, इन्फेक्शन, सहित दांतों से संबंधित अन्य तरह की बीमारी का इलाज किया जाएगा।


हम मरीजों की सेवा करने में पीछे नहीं रहेंगे।विधायक ने कहा कि पढ़ लिखकर अपने क्षेत्र के लोगों की सेवा का अवसर मिले ये सबसे बड़ी बात है।दांत शरीर का मुख्य सुरक्षा कवच है। शरीर को स्वस्थ रखने में दांत अहम रोल निभाते हैं।


 उन्होंने कहा कि अत्याधुनिक सुविधाओं वाले इस डेंटल क्लीनिक के खुलने से आम लोगों के दांतों के रोगों का समुचित इलाज संभव हो सकेगा।इस दौरान उन्होंने क्लिनिक का जायजा लेने के साथ ही डॉ. प्रशांत तिवारी को शुभकामनाएं दी।


कार्यक्रम में सदर विधायक राजेन्द्र मौर्य, श्याम सुन्दर "टाऊ", शिव प्रकाश मिश्र सेनानी, डीपी इंसान, सज्जन तिवारी, अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र केशरवानी, जिलामंत्री संजय सोनी, राम शंकर जयसवाल, कृष्ण मोहन केसरवानी, सुरेश केसरवानी, नारायण खंडेलवाल, सुनील जयसवाल समेत शहर के कई व्यवसायी व सम्भ्रांत लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे