Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:झाड़ियों में तीन बोरे में भरा मांस मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। क्षेत्र में बांध पर बने रास्ते के किनारे दो बोरे में भरा मांस मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मांस को कब्जे में ले लिया। 


अब लोग मांस से भरा बोरा या लाश से भरा बोरा था इसपर चर्चा तेज हो गई है। करनैलगंज-परसपुर मार्ग पर बाबागंज चौराहे से बने बांध के रास्ते के किनारे झाड़ियों में खून से सने बोरे को देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। 


बोरों में मांस भरा हुआ था। मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने तीन बोरी मांस बरामद किया। उसके बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। 


मामला कोतवाली करनैलगंज अंतर्गत बाबागंज चौराहे से भौरीगंज बंधा मार्ग पर ग्राम कुतुबपुर के पास का है। यहाँ शनिवार कि सुबह बांध पर बनी सड़क की पटरी पर नरकुल कि झाडी में तीन बोरी में मांस भरा पड़ा देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। 


देखते ही देखते वहां भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को हटा दिया है। वहां पुलिस अब किसी को फटकने नहीं दे रही है। मांस किसका का है इसकी जानकारी नहीं हो पाई। 


आसपास के लोग संशय में है कि मांस जानवर का है या इंसान का। इस पर क्षेत्र में जबरदस्त चर्चा हो रही है। 


कोतवाल सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि बोरों में सड़ा हुआ मांस बरामद हुआ है। मांस किसका है इसके लिए सैम्पलिंग कराई गई है। रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad