Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज के चकोदर बभनपुर में महिला की हत्या: घर से कुछ दूर पर खून से लथपथ शव मिला, मां की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज



कुलदीप तिवारी 

लालगंज प्रतापगढ़। तहसील लालगंज के रानीगंज कैथौला चौकी अंतर्गत रविवार को धारदार हथियार से हमला कर महिला की हत्या कर दी गई। इसके बाद उसके शव को खेत में छोड़ हत्यारे फरार हो गए । 


परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर हंगामा किया। पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पुलिस न मामले में जांच शुरू कर दी है।


लालगंज कोतवाली के चकोदर बभनपुर निवासी श्यामलाल वर्मा की पुत्री आरती (24) बीती 6 अक्टूबर को अपनी ससुराल संग्रामगढ़ के काशीपुर से पिता के घर आई थी। बताया जाता है शनिवार की रात में अज्ञात फोन आने के बाद वह घर से शौच के लिए निकली। रात में घर नही लौट सकी। 


सुबह गांव के पास खेत में उसका शव पाया गया। शव के पास डंडा व रस्सी भी बरामद हुई है। महिला के गले व चेहरे पर धारदार हथियार से चोट के निशान है। पिटाई के बाद गाला दबाकर हत्या कर शव खेत में फेके जाने की आशंका जताई जा रही है। 


पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में मृतका की मां प्रभावती की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मृतका की ससुराल थाना संग्रामगढ़ के काशीपुर निवासी अनिल वर्मा की पत्नी है।


ससुराल से गुरुवार को मायके आई थी मृतका

गुरुवार को आरती अपने घर चकोदर बभनपुर आई थी। रविवार को सुबह आरती का शव घर से कुछ दूर खेत में पड़ा मिला। गांव वालों ने आरती को पहचान कर परिजनों को सूचना दी की आरती तो किसी ने मार कर खेत में फेंक दिया है । 


आरती के चेहरा और गर्दन खून से लथपथ देखा।ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस और उसके ससुराल वालों को दी।पुलिस के समझाने पर माने परिजन पुलिस ने शव को कब्जे मे लेने का प्रयास किया तो परिवार वालों ने हंगामा कर दिया। उन्होंने अज्ञात लोगों पर हत्या का आरोप लगाया। 


पुलिस ने आननफानन में मुकदमा दर्ज किया और जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। इसके बाद परिजनों का आक्रोश शांत हो सका।


इधर महिला की ह्त्या की जानकारी मिलने पर जिले के ए एसपी परिचमी रोहित मिश्रा भी दोपहर बाद घटनास्थल पहुँचे। एएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर लालगंज कोतवाली पुलिस को अनावरण के सख्त निर्देश दिये हैं। 


इसके पूर्व सीओ रामसूरत सोनकर ने भी मौके पर पहुँचकर मृतका के यहॉ मौजूद परिजनों से विस्तृत जानकारियां जुटाई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे