Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:फॉर्च्यूनर गाड़ी पर बैठकर रामलीला मैदान पहुंचा रावण,पानी में श्रीराम से रावण का हुवा भीषण युद्व

                                    वीडियो



 खबर उत्तर प्रदेश के गोंडा से है। जहां जिले में लगातार सुबह से हो रही बरसात के चलते जिले के कई स्थानों पर रावण दहन का कार्यक्रम आज नहीं हो पाया। 


लेकिन गोंडा शहर में बरसात के बावजूद भी अनोखे से तरीके रावण दहन का कार्यक्रम किया गया। रावण को फॉर्च्यूनर गाड़ी के बोनट व छत पर बैठा कर के रामलीला कमेटी द्वारा बीएसए ऑफिस के सामने स्थित पंतनगर रामलीला मैदान में लाया गया । 


रामलीला मैदान में पहले से मौजूद रहे श्री राम और रावण के बीच रामलीला मैदान में बरसात के कारण भरे पानी में श्री राम और रावण के बीच लड़ाई हुई। जिसके बाद रावण का दहन किया गया।


दरअसल हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी रामलीला कमेटी पंतनगर द्वारा रावण दहन का कार्यक्रम बरसात होने के बावजूद भी अनोखे तरीके से किया गया। 


रामलीला कमेटी पंतनगर के महामंत्री अजय श्रीवास्तव उर्फ़ बंटी श्रीवास्तव ने अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी की छत पर रावण को बैठा करके पंतनगर हनुमान मंदिर चौराहे से बीएसए ऑफिस के सामने स्थित रामलीला मैदान पंतनगर में रावण को लेकर पहुंचे । 


पहले से ही रामलीला में मौजूद रहे श्री राम और रावण के बीच रामलीला मैदान में भरे पानी के बीच लड़ाई हुई। लड़ाई में रावण को हार मिली। जिसके बाद श्री राम ने रावण का वध करके रावण दहन किया।


अनोखे तरीके से किया गया रावण दहन का कार्यक्रम गोंडा जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां एक तरफ जिले के 32 स्थानों पर आज रावण दहन का कार्यक्रम किया जाना था, लेकिन सुबह से हो रही भारी बरसात के कारण रावण दहन का कार्यक्रम नहीं हो पाया। 


लेकिन जिले के एक स्थान पर अनोखे तरीके से रावण दहन का कार्यक्रम किया गया।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे