Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: विद्युत एसएसओ के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज



रजनीश/ज्ञान प्रकाश 

परसपुर(गोंडा)। एक साथ एक गांव के कई घरों में हाईवोल्टेज करेंट उतरने की सूचना के बावजूद बिजली नही काटी। जिससे करेंट की चपेट में आकर एक युवक की मौत व दो महिलाएं घायल हो गईं। गांव में तमाम घरों में इन्वर्टर, पंखे, टीवी, कूलर आदि बिजली के उपकरण जल गए।


जिससे लोगों का भारी नुकसान हुआ। पीड़ित परिजन की तहरीर पर पुलिस ने बिजली विभाग के एसएसओ के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। परसपुर थाना क्षेत्र के राजापुर बद्दूपुरवा गांव में करंट उतरने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से झुलस गई।


शनिवार की रात करीब 9 बजे एक घर में विद्युत लाइन के संपर्क में आने से विनय तिवारी पुत्र परमानंद तिवारी उम्र 16 वर्ष निवासी बद्दूपुरवा राजापुर थाना परसपुर की मौत हो गई। वहीं गांव की ही महिला सुनीता तिवारी पत्नी अमित तिवारी उम्र 25 वर्ष व कविता तिवारी पत्नी दिवाकर तिवारी उम्र 35 वर्ष निवासी बद्दूपुरवा राजापुर करंट की चपेट में आकर झुलस गईं।


जिनका उपचार परसपुर में चल रहा है। सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंचे उप जिलाधिकारी हीरालाल व क्षेत्राधिकारी मुन्ना उपाध्याय ने घटना का जायजा लिया।


सीओ मुन्ना उपाध्याय ने बताया कि पीड़ित परिवारीजन परमानन्द तिवारी की तहरीर पर एसएसओ आनन्द तिवारी के विरुद्ध धारा 304 ए के तहत अभियोग दर्ज कर शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


सीओ ने बताया कि जांच में पता चला कि उस गांव के कई घरों में हाईवोल्टेज करेंट उतर आया। जिसकी सूचना के बाद भी लाइन बंद नही की गई। जिससे घटना घटी है। दोषियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे