Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:छुट्टा जानवर बचाने में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराईं तीन घायल, मेडिकल कॉलेज रिफर



सुमित 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां बीती रात लगभग 9:30 बजे के करीब छुट्टा जानवर बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई कार में सवार तीन व्यक्ति गंभीर रूप से हुए घायल हो गए, घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलखरनाथ पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज के लिए रिफर कर दिया।



 बता दें कि कंधई थाना क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव के पास बीती रात जौनपुर जनपद के बदलापुर थाना क्षेत्र के अकबर गांव निवासी जितेंद्र कुमार सिंह 27 वर्ष पुत्र राधेश्याम, अंशुमान सिंह 25 वर्ष पुत्र कमलेश सिंह, हिमांशु सिंह 27 वर्ष पुत्र अरविंद सिंह कुंडा के मनगढ़ तीनों व्यक्ति गए हुए थे ।



वहां से वापस लौटते समय कंधई थाना क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव के समीप स्विफ्ट डिजायर कार जैसे पहुंची सामने से अचानक छुट्टा जानवर सड़क पर आ गया। 


चालक द्वारा जानवर को बचाने में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई पेड़ से टकराने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर मदद की स्थानीय लोगों की सूचना पर 108 एंबुलेंस से तीनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया ।


जहां दो की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने घायल तीनों युवकों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि कार सवार तीनों युवक अपने घर बदलापुर जा रहे थे घटना की जानकारी चौकी प्रभारी दीवानगंज को मिली तो मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया।


 घटना की जानकारी घायल के मोबाइल से उनके परिजनों को दी गई देर रात तक परिजन भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए थे दो की हालत गंभीर होने पर स्वरूपरानी मेडिकल कॉलेज प्रयागराज रिफर कर दिया गया।।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad