Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आसपुर:बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने कंपनी एजेंट को मारी गोली

 


वीडियो


गौरव तिवारी 

खबर प्रतापगढ़ से हैं जहां थाना आसपुर देवसरा क्षेत्र के गांव दाउदपुर केवटली के पास बीते दोपहर सेटिंग क्रेडिट केयर नेटवर्क लिमिटेड का सीनियर सी.एस.ओ ने थाना क्षेत्र के कोपा गांव से कलेक्शन कर वापस आ रहा था।


जैसे ही दाऊदपुर के केवटली गांव के पास पहुंचा था तभी तीन अज्ञात बदमाश बाइक से उसे रोककर उसका रुपए छीनने का प्रयास करने लगे लेकिन असफल होने पर उसे गोली मार कर भाग निकले ।


घायल अवस्था में सीएचसी अमरगढ़ भर्ती कराया गया जहां गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ रेफर कर दिया। 


आपको बता दें कि रानीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव रिशालगढ़ निवासी सूरज सिंह पुत्र हौसला प्रसाद सेटिंग क्रेडिट केयर नेटवर्क लिमिटेड में सीनियर सीएसओ पद पर कार्यरत है ।


बीते दोपहर आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के कोपा गांव में कलेक्शन करने गया था वहां से कलेक्शन कर बाइक से वापस आ रहा था जैसे ही दाउदपुर केवटली गांव के पास पहुंचा था की एक बाइक पर तीन अज्ञात बदमाश उसे रोककर उसका रुपए छीनने का प्रयास किया।


 जब इसमें सफल नहीं हुए तो कर्मचारी को गोली मार दी गोली कर्मचारी के हाथ में लगी गोली लगने से कर्मचारी घायल हो गया।


गोली की आवाज सुनते ही चारों तरफ के लोग दौड़े लोगों को अपनी तरफ आता देख बदमाश वहां से भाग निकले घायल को सीएचसी अमरगढ़ भर्ती कराया गया।


 जहां डाक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ रेफर कर दिया सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे