Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

निघासन:कच्ची शराब पिलाकर, डाली गर्म लहन, अधेड़ की हुई मौत

 


आरोप


परिजनों ने कच्ची दारू पिलाकर लहन से जलाने का लगाया आरोप

सतीश गुप्ता 

निघासन खीरी:निघासन कोतवाली इलाके के मुंशीगढ़ चखरा गांव में एक अधेड़ को शराब पिलाकर कुछ लोगों ने कच्ची शराब की उठती लहन से जिंदा जला दिया।


 जिससे अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई, शराब के नशे में धुत अधेड़ के शरीर पर जले होने के निशान पाए गए।


निघासन पुलिस ने मौके पर पहुँचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी, और अधेड़ के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।


उधर कोतवाल ने बताया की परिजनों की तरफ से अभी तक तहरीर ना मिलने की वजह से पुलिस कार्रवाई नहीं हो सकी है। जबकि परिजनों ने शराब पिलाकर लहन से जलाने का आरोप लगाया है।


निघासन कोतवाली क्षेत्र के मुंशीगढ़ निवासी वारिस अली उम्र 45 वर्ष को अलख सुबह गांव के कुछ लोग बुलाकर ले गए जहां वारिस को बेइंतहा शराब पिला दी, जिससे वह नशे में धुत हो गया और जलती लहन को वारिस के ऊपर उड़ेल दिया, जिससे उसकी झुलस कर मौत हो गई।


मृतक वारिस की बहू आयरा बानो ने बताया कि उसके ससुर को अलख सुबह गांव के ही गुड्डू, केशव बुलाने आये थे, जब वारिस की बीबी ने मना किया तो उनके लात मारकर वारिस को लेकर चले गए। 


पीड़ित परिजनों ने यह भी बताया कि वह लोग कच्ची शराब का धंधा करते है, उन्ही लोगों ने कच्ची शराब पिलाई जब नशे में धुत हो गए तभी गरम लहन को उनके शरीर पर डाल दी जिसके कारण वारिस की मौत हो गई। वही सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मुख्यालय भेज दिया है।


आपको बतादें निघासन इलाके सहित पूरे इलाके में अवैध कच्ची शराब का धंधा जोरों पर है, जिसपर नकेल लगाने में विभाग नाकामयाब दिखा रहा है जिसकारण आए दिन अप्रिय घटनाएं होती रहती हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad