Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:दिव्यांग बच्चों संग एलायंस क्लब ने मनाई दिवाली दिया विभिन्न उपहार



वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां एलायंस क्लब इंटरनेशनल प्रतापगढ़ द्वारा गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी दीपावली के अवसर पर दिव्यांग स्कूल में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। 


दिव्यांग बच्चों को दीपावली के अवसर पर विभिन्न उपहार देकर खुशियां बांटी गई।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दिव्यांगजन अधिकारी सच्चिदानंद तिवारी रहे और कहा कि दीपावली का त्यौहार इन बच्चों के साथ मनाने में बहुत ही खुशी मिलती है।


कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर रोशनलाल उमरवैश्य ने कहा कि दीपावली के त्यौहार पर इन दिव्यांग बच्चों की खुशियों में कमी ना रह जाए इसके लिए क्लब सदैव तत्पर रहता है। 


उसी क्रम में आज दीपावली के अवसर पर दिव्यांग बच्चों को लाई, चुरा, खिलौना, गट्टा, रसमलाई आदि देकर बच्चों के साथ दिवाली का त्यौहार मनाया। 


बच्चों को उपहार देकर मिट्टी के दिए जलाने का आग्रह किया गया।रोशनलाल उमरवैश्य ने कहा कि इन दिव्यांग बच्चों के बिना हम कोई त्यौहार नहीं मनाते हैं। 


हर त्यौहार के पहले मैं इन दिव्यांग बच्चों के बीच अपने को पाकर मैं स्वयं को भाग्यशाली मानता हूं और सभी के सहयोग से इन बच्चों में कोई कमी ना रह जाए इसके लिए सदैव प्रयत्न करता रहता हूं। 


उपहार पाकर बच्चों के खुशी का ठिकाना नहीं रहा उन्हें यह एहसास नहीं हो रहा था कि हम अपने घर पर नहीं है। 


इस अवसर पर संतोष कुमार,सत्यनारायण, देवानंद,छेदीलाल,विवेक कुमार, आदर्श कुमार, पूनम गुप्ता, रेखा उमरवैश्य,अर्चना खंडेलवाल, ज्योति खंडेलवाल,मेघा खंडेलवाल आदि रहे।प्रधानाचार्य प्रफुल्ल गुप्ता द्वारा आभार व्यक्त किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे