Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पीसीएस में हुसेनपुर के चिकित्सक पुत्र आशीष ने लहराया सफलता का परचम, खुशी



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। यूपीपीसीएस की परीक्षा में लालगंज तहसील क्षेत्र के मेधावी ने भी सफलता का डंका बजाया है। 


मेधावी के फाइनेंस आफिसर पद पर चयन को लेकर गुरूवार को हुसेनपुर गांव मे परिजनों के साथ घर घर खुशियां चहक उठीं। हुसेनपुर गांव के प्रतिष्ठित चिकित्सक डा. ए.एन. मिश्र के मेधावी बेटे आशीष मिश्र ने पीसीएस की परीक्षा में पहली बार सफलता का सुनहला इतिहास रचा है। 


आशीष की प्रारम्भिक से लेकर इण्टरमीडिएट तक की शिक्षा लालगंज के सरस्वती विद्या मंदिर इण्टर कालेज मे हुई। वहीं उन्होनें एमटेक मोती लाल नेहरू इंजीनियरिंग कालेज प्रयागराज से किया। 


आशीष आईएएस की तैयारी मे जुटे थे इस बीच उन्होनें पीसीएस मे भी किस्मत आजमायी और पहली ही बार में कामयाबी हासिल कर ली। आशीष की मां मधू मिश्रा भी उच्च शिक्षा लिये हुए हैं। 


वहीं आशीष की बड़ी बहन दिल्ली मे मुख्य चिकित्साधिकारी पद पर तैनात है। एक छोटी बहन अंजली व तृप्ति शिक्षक हैं। आशीष ने सफलता का श्रेय अपने पिता और मां के साथ बड़े पापा जगदीश व जगत नारायण मिश्र को दिया। 


आशीष की सफलता पर परिजनों ने जहां उसका मुंह मीठा कराया वहीं गांव तथा आसपास के लोगों ने माल्यार्पण कर सम्मान करते हुए खुशियों को साझा किया। 



सफलता पर वरिष्ठ अधिवक्ता देवीप्रसाद मिश्र, यज्ञ नारायण मिश्र, अरविंद मिश्र, नवीन शुक्ल, पूर्व प्रधानाचार्य गुरूबवन सिंह, चंद्रप्रकाश मिश्र, शेष तिवारी, गीता सिंह आदि ने आशीष की उपलब्धि को क्षेत्र के लिए गौरवपूर्ण ठहराया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे