Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर के क़स्बा खमरिया में वकील के घर को चोरो ने बनाया निशाना

 


तीन कमरों के ताले तोड़कर घर मे रखे लाखों के सामान पर हांथ किया साफ़

खमरिया क्षेत्र में नहीं थम रहा चोरियों का सिलसिला

आयुष मौर्या

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:ईसानगर की रिपोर्टिंग पुलिस चौकी खमरिया क्षेत्र में चोरों का खौफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है।


पिछले दिनों जहां चोरों ने कई बड़ी चोरियों को अंजाम देकर लोगों को लाखों का झटका दिया वहीं दीपावली के एक दिन पूर्व रविवार की रात क़स्बा खमरिया में चोरों ने बेख़ौफ़ होकर एक वकील के घर को निशाना बनाकर सात तालों को तोड़कर घर के अंदर घुसकर लाखो का सामान पार कर ले गए।

रात ही में जानकारी होने पर पीड़ित ने चोरी की सूचना 112 पर दी जिसकी सूचना पर पहुचीं पीआरवी 2894 ने मौके पर जांचकर कर उच्च अधिकारियों को अवगत कराया है।


रिपोर्टिंग पुलिस चौकी खमरिया क्षेत्र के क़स्बा खमरिया में रविवार की रात चोरों ने वकील राजेश कटियार के मकान को निशाना बनाया। 


इस बाबत राजेश कटियार ने बताया कि बीती रात करीब 11 बजे वह इस मकान से सामने दूसरे मकान में भोजन करने आये थे। रात करीब ढाई बजे जब उनकी पत्नी इस मकान पर गई तो दरवाजों के ताले गायब मिले। जिसको देख उन्होंने उनको सूचना दी। 


तब जाकर उन्होंने कमरों में जाकर देखा तो तीन कमरों के ताले समेत आलमारी व बक्सों में के ताले टूटे मिले जिनमे रखा लाखो का सामान गायब होने की जानकारी सूचना उन्होंने तत्काल 112 पर दी थी। 


वहीं सूचना पाकर तत्काल मौके पर पहुचीं पीआरवी 2894 ने मकान पर पहुचकर जांच पड़ताल कर अपने उच्च अधिकारियों को अवगत कराया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे