Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज में धमाका, दो मंजिला इमारत हुई जमीदोज,एक की मौत,घायल


                              वीडियो


पं श्याम त्रिपाठी/पं बागीश तिवारी

गोण्डा:सोमवार को नवाबगंज कस्बे का संचरही मोहल्ला में सुबह सवा नौ बजे के लगभग भयंकर धमाका हुआ।जिससे नवाबगंज दहल उठा ।लोग आवाज वाले तरफ भागे। धुएं के गुबार से अंधेरा छा गया था।


इस दौरान लोगों ने देखा कि आतिशबाज का दो मंजिला मकान जमींदोज हो चुका है। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राकेश सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचे। तुरंत मौके पर नगर पालिका की टीम व जेसीबी बुलाई गई। रेस्क्यू आपरेशन चालू हुआ। 


पुलिस अफसरों के मुताबिक मलबे दो से तीन लोग मलबे के नीचे दब गए। इनमें आतिशबाज की पत्नी को निकालकर अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


जबकि, उसके बेटे इब्राहिम उर्फ कनछेद 22 वर्ष को मलबे से निकालकर अस्पताल भेजा गया है। उसे लखनऊ रेफर किया गया है।


सोमवार को कस्बे में लोग दिवाली की तैयारियों में जुटे थे। इसी बीच करीब सवा नौ बजे संचरही मोहल्ले में आतिशबाज मोहम्मद सईद उर्फ बड्डे के घर में जबरदस्त धमाका हुआ।



धमाका इतना तेज था कि लोग दहल उठे। धुंआ-गुबार छंटने के बाद मौके पर जुटे लोगों ने देखा तो सईद का दो मंजिला मकान जमींदोज हो चुका था। सूचना मिलते ही नवाबगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई।


लोगों की मदद से सईद के बेटे को मलबे से निकालकर अस्पताल भेजा गया। इसके बाद सईद की पत्नी खैरून निशा को मलबे से निकालकर अस्पताल भेजा गया। जहां, डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे