Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भदोही दुर्गा पंडाल में अग्निकांड के मृतकों के प्रति समाजसेवी सुरेश यादव ने जताया शोक

 


वासुदेव यादव 

अयोध्या। समाज सेवी संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजसेवी सुरेश यादव ने भदोही दुर्गा पंडाल अग्निकांड में अब तक 6 लोगों की मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना प्रकट किया है।

 

बता दें कि गत दिनों भदोही जनपद के एक दुर्गा पंडाल में आग लग जाने से लगभग 70 लोग झुलस गए थे। जिसमें से अब तक 6 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। अयोध्या जनपद के लोकप्रिय व शानदार समाजसेवी सुरेश यादव ने उत्तर प्रदेश की सरकार से मांग किया है मृतकों के परिजनों को 10 लाख और जो आग में झुलसे है उनके परिजनों को पांच-पांच लाख ₹ की आर्थिक सहायता मुहैया कराई जाए। 


साथ ही उन्होंने कहा है कि यह जो घटना हुई है। अग्निशमन विभाग की लापरवाही के चलते हुई है व आयोजक की लापरवाही से हुई है। इनके विरुद्ध मुकदमा दर्जकर आवश्यक कार्रवाई की जानी चाहिए। ताकि पुनः इस तरह की घटना ना हो सके। 


 इसके साथ ही उन्होंने योगी सरकार से मांग की है कि आजकल ट्रैक्टर ट्राली से आदमी ढोना मना है, ठीक है सरकार का निर्णय है। लेकिन पिकअप और ट्रक से जो चालक आदमी ले जाते हैं डीसीएम से जो आदमी ढोते हैं। 


उस पर भी रोक लगनी चाहिए। उनके विरुद्ध भी कार्रवाई होनी चाहिए। केवल किसानों के ट्रैक्टर ट्राली पर बैन से इस तरह की वारदातों पर रोक नहीं लग सकती है। 


इसके लिए जरूरी है पिकअप डीसीएम और ट्रक से जो आदमी ढोते हैं। 

इस पर भी रोक लगे, ताकि कानपुर हादसे की तरह पुनः कोई घटना ना हो सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे