Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज:सरकारी राशन खरीदना पड़ा महंगा, व्यापारी सहित तीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज


                            वीडियो


रजनीश /ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। एक गल्ला व्यापारी को दो बोरी सरकारी राशन खरीदना व वाहन चालक को राशन बेंचना महंगा पड़ गया।


एसडीएम की जांच रिपोर्ट व जिलाधिकारी की संस्तुति पर व्यापारी, वाहन चालक व ठेकेदार के विरुद्ध कालाबाजारी का मुकदमा दर्ज किया गया है। 


थोक व्यापारी की मिली भगत से चोरी छिपे सरकारी खाद्यान्न की विक्री होती रही है। एसडीएम ने सूचना के आधार पर थोक गल्ला व्यवसायी को सरकारी राशन की दो बोरी की खरीद को पकड़कर कार्रवाई की है। 


शनिवार की शाम तहसील रोड पर एसडीएम आवास के पास एक थोक गल्ला व्यवसायी के यहाँ ट्रक से सरकारी खाद्यान्न विक्री करने का वीडियो का डीएम डॉ. उज्ज्वल कुमार के संज्ञान में आया था। 


जिस पर उपजिलाधिकारी हीरालाल को कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए। एसडीएम हीरालाल, पूर्ति विभाग के एआरओ, पूर्ति निरीक्षक बालेश्वर मणि त्रिपाठी एंव मंडी समिति के अधिकारीयों के साथ मौके पर पहुंचकर पड़ताल किया तो पता चला कि दो बोरी चावल चोरी से विक्री की गई थी। 


एसडीएम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए थोक गल्ला व्यवसायी निशार अहमद पुत्र मुमताज़ हुसैन निवासी सदर बाजार करनैलगंज, वाहन चालक राजू उर्फ राजकुमार पुत्र रामशब्द निवासी नकहा वसंत थाना करनैलगंज व परिवहन ठेकेदार परमाल ट्रांसपोर्टर के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराते हुए गल्ले का व्यापार करने व मंडी टैक्स न देने पर व्यापारी के विरुद्ध करीब सवा लाख रूपये का चालान भी किया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे