Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज:सड़क हादसे में अपने बच्चों को गवां चुके परिवारों से मिला सपा का प्रतिनिधि मंडल,पीड़ित परिवार को दस-दस लाख रुपये आहेतुक राशि के रूप में व दो लाख रुपये चोटिल...


                              वीडियो


रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

 करनैलगंज(गोंडा)। गत दिनों सड़क हादसे में अपने बच्चों को गवां चुके दो परिवार के लोगों से मिलने समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल रविवार को ग्राम चौरी के मजरा सूबेदार पुरवा पहुंचा।


जिसमें पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह के साथ पूर्व विधायक नंदिता शुक्ला, पूर्व विधायक बैजनाथ दुबे, आनंद स्वरूप पप्पू यादव, सूरज सिंह व मसूद आलम खां सामिल थे।

नेताओं ने घटना कि जानकारी लेते हुए पीड़ित परिवार को दस-दस लाख रुपये आहेतुक राशि के रूप में व दो लाख रुपये चोटिल बच्ची का इलाज कराने के साथ ही इंटर तक निःशुल्क पढ़ाई कि व्यवस्था कराये जाने कि सरकार से मांग की गई। 


पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह कि अगुवाई में प्रतिनिधि मंडल ने पीड़ित परिवारों के आवास का जायजा लेते हुए भूमि के बारे में भी जानकारी लिया। 


उन्होंने दोनों परिवारों की माली हालत देखकर अत्योदय राशन कार्ड व आवास का लाभ दिलाने का भी सरकार से मांग किया। प्रतिनिधि मंडल कि तरफ से कहा गया कि रिपोर्ट भेजकर पार्टी कि तरफ से भी सहायता देने कि संस्तुति कि जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे