Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:अधिवक्ता पर जानलेवा हमले का एक और आरोपी गिरफ्तार भेजा गया जेल



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। संयुक्त अधिवक्ता संघ लालगंज के महामंत्री समेत दो अधिवक्ताओं पर हुए जानलेवा हमले की घटना में पुलिस ने एक और आरोपित को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया। 


मामले मे पुलिस फरार चल रहे दो शेष आरोपियो की तलाश मे जुटी है। संयुक्त अधिवक्ता संघ के महामंत्री शेष तिवारी व अधिवक्ता कुलदीप तिवारी बीते सत्रह नंवबर की शाम नौढ़िया से अपनी कार से घर लौट रहे थे। 


लालगंज के रायगढ़ गांव के पास उन पर रायगढ़ निवासी प्रधान बृजलाल सरोज उर्फ पिंटू, राजेन्द्र, जमुना व देशराज ने जानलेवा हमला बोलकर घायल कर दिया था। 


आरोपियो ने अधिवक्ता शेष तिवारी का मोबाइल व बीस हजार रूपये लूट लिया था तथा उनकी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया था। मामले मे पुलिस प्रधान बृजलाल सरोज को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है। 


कोतवाल कमलेश पाल ने बताया कि आरोपी देशराज पाल पुत्र सुखदेव को मंगलवार को दरोगा निकेत भारद्वाज ने चुर्री चौराहा से गिरफ्तार किया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। 


अन्य दोनों आरोपियो की तलाश की जा रही है, शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। अधिवक्ताओं पर कातिलाने हमले को लेकर रविवार की रात लालगंज कोतवाली पहुंचे एडीजी प्रयागराज प्रेमप्रकाश से भी मिलकर रूरल बार के अध्यक्ष ज्ञानप्रकाश शुक्ल व संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश ने कार्रवाई की मांग की थी। 


इस पर एडीजी ने सीओ तथा कोतवाल को फटकार लगाते हुए आरोपियो के खिलाफ कडी कार्रवाई के निर्देश भी दिये थे। एडीजी की फटकार का असर हुआ कि पुलिस ने आननफानन मे एक और आरोपी को धर दबोचा। 


वहीं मामले को लेकर लालगंज पुलिस ने अन्य दो आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए वकीलों से सप्ताह भर का समय मांगा है। हालांकि शेष दो आरोपियो के अभी भी फरार होने तथा आरोपियो पर गैगेस्टर नही लगाए जाने को लेकर वकीलों में मंगलवार को भी यहां असंतोष का माहौल दिखा। संध के पदाधिकारियों को रणनीतिक बैठक कर प्रकरण को लेकर मंथन भी करते भी देखा गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे