Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या:कांग्रेस पूरी ताकत से लड़ेगी नगर निकाय चुनाव:अखिलेश यादव



अयोध्या 6 नवंबर। प्रस्तावित नगर निगम और नगर पंचायतों के चुनाव की तैयारी के लिए कांग्रेस कार्यालय कमला नेहरू भवन पर कांग्रेस द्वारा नगर पंचायत के लिए बनाए गए प्रभारियों की बैठक संपन्न हुई।


जिला कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश यादव के अध्यक्षता में हुई ।बैठक का संचालन नगर पंचायत चुनाव के जिला प्रभारी अनिल सिंह ने किया।


बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा नगर पंचायत चुनाव कांग्रेस पूरी इमानदारी और ताकत के साथ लड़ेगी ।इसके लिए पूरे जिले में प्रभारी नियुक्त कर दिए गए हैं जो अपने प्रभाव क्षेत्र में जाकर यह प्रयास कर रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी से हर नगर पंचायत में मजबूत प्रत्याशी चुनाव में उतरे।


जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा वर्तमान समय में आम आदमी भारतीय जनता पार्टी के कुशासन से पूरी तरह त्रस्त हैं और कांग्रेसी पूरे देश में मुख्य विपक्षी दल की भूमिका निभा रही है। 


अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य राजेंद्र प्रताप सिंह ने कहा महंगाई ने आम जनता का जीना हराम कर के रख दिया है महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को जनता के बीच ले जाकर जनता का विश्वास जीत सकते हैं।


जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने बताया कि जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नगर पंचायत चुनाव की तैयारी के लिए पूरे जिले में बैठकों का कार्यक्रम घोषित किया है। इन बैठकों के माध्यम से मजबूत प्रत्याशियों के आवेदन लिए जाएंगे। 


जिसके तहत 9 नवंबर को कामाख्या भवानी तथा रुदौली में प्रभारी शैलेंद्र पांडे तथा विजय पांडे के संयोजन में बैठक आयोजित की जाएगी। 10 नवंबर को कुमारगंज तथा सुचिता गंज में प्रभारी दिनेश शुक्ला व रुद्र प्रताप सिंह विशु के संयोजन में, 12 नवंबर को बीकापुर तथा भदरसा में प्रभारी रामकरण कोरी व राजकुमार मौर्य तथा राजकुमार सिंह के संयोजन में ,15 नवंबर को गोसाईगंज में प्रभारी अनिल तिवारी के संयोजन में बैठकें आयोजित की जाएगी। 


16 नवंबर को महानगर अध्यक्ष वेद कुमार सिंह कमल के संयोजन में कांग्रेस कार्यालय पर नगर निगम चुनाव की तैयारी की बैठक आयोजित की जाएगी।


बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व जिला अध्यक्ष  रामदास बर्मा, अनिल तिवारी ,अभिषेक मिश्रा, महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल, संजय तिवारी, शैलेंद्र पांडे, दिनेश शुक्ला, रामकरण कोरी ,राजकुमार सिंह, उमेश उपाध्याय, संजय तिवारी,अब्दुल हकीम ,महेश वर्मा ,प्रवीण श्रीवास्तव, सुरेंद्र सिंह ,तबरेज,  चांद ,अबू बकर , शिव कुमार निषाद आदि उपस्थित रहे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे