Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:जनपद न्यायालय में रिक्त पदों हेतु 30 नवम्बर तक आवेदन पत्र प्रस्तुत करें



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़। वरिष्ठ सदस्य चयन समिति/अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश कक्ष संख्या-01 जी0 प्रसाद ने बताया है कि माननीय उच्च न्यायालय इलाहाबाद के निर्देशानुसार जनपद न्यायालय से सेवानिवृत्त कर्मचारीगण में से जनपद न्यायालय में रिक्त पदो के सापेक्ष पुनर्नियुक्ति किये जाने के निर्देश प्राप्त हुआ है। 


उन्होने बताया है कि जनपद न्यायालय से सेवानिवृत्त ऐसे कर्मचारी जिनकी आयु 65 वर्ष पूर्ण न हुई हो, से आशुलिपिक, लिपिक एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पदों पर पुनर्नियुक्ति हेतु निर्धारित प्रारूप पर आवेदक अपना आवेदन पत्र, आयु प्रमाण पत्र व स्वस्थता प्रमाण पत्र के साथ दिनांक 30 नवम्बर 2022 को अपरान्ह 5 बजे तक मुख्य प्रशासनिक अधिकारी के कार्यालय में प्रशासनिक अधिकारी के पास प्रस्तुत कर सकते है। 


निर्धरित समय एवं तिथि के पश्चात् प्राप्त हुये आवेदनों पर कोई विचार नहीं किया जायेगा। आवेदन का प्रारूप जनपद न्यायालय के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी के कार्यालय से प्राप्त किया जा सकता है। अभ्यर्थीगण दिनांक 06 दिसम्बर से 07 दिसम्बर 2022 को साक्षात्कार हेतु पूर्वान्ह 10 बजे से जनपद न्यायालय परिसर स्थित मुख्य प्रशासनिक अधिकारी कार्यालय में उपस्थित होगें। 


अभ्यर्थीगण को उनके साक्षात्कार दिवस के सम्बन्ध में अलग से सूचना प्रेषित की जायेगी।


उन्होने बताया है कि जनपद न्यायालय प्रतापगढ़ के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट इस्टैबलिसमेंट पोर्टल पर रिक्त पद क्रमशः प्रधान सहायक के 17, वरिष्ठ सहायक के 63, कनिष्ठ सहायक के 07, पेड अप्रेन्टिस 1, आशुलिपिक ग्रेड-द्वितीय के 01, आशुलिपिक ग्रेड-तृतीय के 16, दफ्तरी/बण्डल लिफटर के 10, प्रोसेस सर्वर के 04, अर्दली/आफिस प्यून/प्यून/फर्रास के 07 व चौकीदार/वाटरमैन/स्वीपर/मॉली के 06 पद है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे