Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पत्रकारों से अभद्रता का वीडियो वायरल होने के बाद सीएमओ हटाये गए, डीजी हेल्थ कार्यालय से सम्बद्ध,डॉ संतोष गुप्ता को मिला सीएमओ का दायित्व



                    यही वीडियो हुई थी वायरल


आनंद गुप्ता 

 लखीमपुर खीरी। नशे में पत्रकारों से अभद्रता करने वाला सीएमओ का वीडियो वायरल होने के प्रकरण को शासन ने गंभीरता से लिया है। आज चिकित्सा अनुभाग के सचिव रवींद्र ने उनके ट्रांसफर का आदेश जारी कर दिया। 


आदेश में उल्लिखित है कि उन्हें डीजी हेल्थ कार्यालय से सम्बद्ध कर दिया गया है। उनसे तत्काल स्वतः कार्यमुक्त होकर लखनऊ जॉइन करने के लिए कहा गया है। आज ही जांच टीम भी आई थी । 


डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने भी उक्त वीडियो मंगवाया था व कार्यवाई का आश्वासन दिया था।    तुलसी हॉस्पिटल लखीमपुर में सीएमओ के वाइरल वीडियो को लेकर शासन के निर्देश पर अपर स्वास्थ्य निदेशक डॉ जीएस बाजपेयी ने दो सदस्यों की समिति का गठन कर दिया था। 


टीम के सदस्य संयुक्त निदेशक स्वास्थ्य डॉ रजत सिंह, सीएमओ सीतापुर डॉ मधु गैरोला आज लखीमपुर आये थे। पत्रकारों, सीएमओ के स्टाफ व सीएमओ डॉ अरुणेंद्र त्रिपाठी से टीम ने विस्तार में बात की। 


अपर निदेशक ने वीडियो को लेकर प्रसारित खबरों को टीम को सौंपा है। घटनाक्रम के अनुसार सीओ प्रवीण यादव सहित तीन पुलिस कर्मी कार - ट्रैक्टर ट्रॉली दुर्घटना में घायल हो गए थे। 


उन्हें उपचार के लिए तुलसी अस्पताल लखीमपुर लाया गया था। सीएमओ भी सीओ का हाल चाल लेने पहुंचे थे। पत्रकारों का आरोप है कि बाइट लेने का प्रयास कर रहे पत्रकारों को  नशे में धुत सीएमओ ने अपशब्द कहे। 


यह वीडीओ भी वाइरल हो गया। बात डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक तक पहुंची। इसके बाद जांच समिति बनी।


डॉ संतोष गुप्ता संयुक्त निदेशक स्वास्थ्य निदेशालय लखनऊ को सीएमओ खीरी के पद पर तैनात किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे