Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज:सीमेंट की दुकान में भारी मात्रा में नॉट फॉर सेल की सीमेंट बरामद, प्रशासन ने लगाया भारी भरकम जुर्माना



                       संबंधित वीडियो


रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। शनिवार की रात नॉट फॉर सेल सीमेंट की बिक्री होने की शिकायत पर एसडीएम ने दुकान को सील करने का निर्देश दिए थे। वहीं रविवार को भी सीमेंट की दुकानों पर छापेमारी की गई। 


संदेह के आधार पर करनैलगंज क्षेत्र में भी एक सीमेंट की दुकान को सील किया गया। ग्राम पहाड़ापुर में 125 बोरी नॉट फॉर सेल सीमेंट बरामद हुई। 


जिस पर सेल टैक्स विभाग व उप जिलाधिकारी की संयुक्त टीम ने जांच किया। एसडीएम हीरालाल ने बताया कि जांच के बाद व्यापारी के विरुद्ध करीब 80 हजार रुपये जुर्माने की नोटिस रिसीव कराते हुए दुकान को पुनः सील कर दिया गया। 


वहीं करनैलगंज क्षेत्र के ग्राम कंजेमऊ में शुक्ला ट्रेडर्स नामक फर्म पर भी संदेह के आधार पर छापेमारी की गई। जहां दुकान में ताला बंद था चाबी मांगे जाने पर चाबी ना होने की बात कही गई। 


संदेह के घेरे में लेते हुए दुकान को सील कर दिया गया है और जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। एसडीएम ने बताया कि कई दुकानों पर नॉट फॉर सेल वाली सीमेंट होने की सूचना मिली है। 


जांच के लिए टीमों का गठन किया गया है। लगातार छापेमारी होगी। नॉट फॉर सेल (बिक्री के लिए नहीं) लिखी सीमेंट की बोरी रखी होने का वीडियो वायरल होने के बाद उप जिलाधिकारी के निर्देश पर देर यह कार्रवाई शुरू की गई है। 


जिससे सीमेंट व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे