Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा,मंच ने स्वास्थ्य विभाग पर लगाया आरोप



गोण्डा :बुधवार को भारतीय जन समस्या निवारण मंच के बैनर तले कार्यकर्ता इक्कठा होकर जनपद में डेंगू के बढ़ते प्रकोप व अस्पताल में पीड़ित मरीजों को त्वरित उपचार सुविधा न मिल पाने का गंभीर आरोप लगाया। राष्ट्रीय महामंत्री मो0 उमर उर्फ समीर के नेतृत्व में सिटी मजिस्ट्रेट अर्पित गुप्ता को मांग पत्र सौंपा। 


मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन में कहा गया है। की जिले में डेंगू जैसी जानलेवा बीमारी ने विकराल रूप लेती जा रही है। जिला व महिला अस्पताल के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में स्थित सीएचसी व पीएचसी पर मरीजों को त्वरित व पर्याप्त उपचार सुविधा नहीं दी जा रही हैं। रोगियों की संख्या बढ़ती जा रही है। 


डाक्टर व स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही से मरीजों को सरकारी सुविधा का लाभ नहीं मिल पा रहा है और उन्हें मजबूरन निजी चिकित्सालय में उपचार कराना पड़ रहा है। 


ज्ञापन में मोहल्ला सुभाष नगर स्थित काशीराम कॉलोनी में सालों से सफाई की व्यवस्था ना होने से गंदगी से महामारी फैलने की आशंका जाहिर करते हुए पूरे शहर में सफाई अभियान चलाने का अनुरोध, सेमरा दम्मन कादिर पुरवा में जर्जर विद्युत लाइन में सुधार व जल निगम के खोदे गए सड़कों की मरम्मत कराने की मांग उठाई गई है। 


मांगपत्र सौंपने वालों में भाजपा नेता मो. उमर उर्फ समीर के साथ मंडल अध्यक्ष सुधीर कुमार तिवारी जिलाध्यक्ष मोहम्मद कयूम वसीम सज्जन, शांति देवी, मुबारक अली, मुस्तकीम, बाबूलाल गौतम, राम तीरथ व नासिर सिद्दीकी रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad