Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पलिया कलां:डेंगू सहित अन्य बीमारियों को लेकर व्यापारी नेताओं ने की एसडीएम से मुलाकात



सीएचसी का निरीक्षण कर बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग

व्यापारी नेताओं ने एसडीएम से नगर पालिका द्वारा लगातार छिड़काव कराने के साथ साफ सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने की रखी मांग

आनंद गुप्ता 

पलिया कलां खीरी: पलिया नगर व्यापार मंडल के नेताओं ने एसडीएम से मुलाकात करते हुए डेंगू सहित अन्य तेजी से बढ़ रहीं बीमारियों की रोकथाम को लेकर पालिका से लगातार छिड़काव व बेहतर साफ सफाई व्यवस्था की मांग की।



इन दिनों तेजी से बढ़ रही डेंगू सहित अन्य बीमारियों की रोकथाम को लेकर नगर व्यापार मंडल के व्यापारी नेताओं ने एसडीएम से मुलाकात की। व्यापारी नेताओं ने एसडीएम से नगर पालिका के द्वारा नालियों व गंदे स्थानों पर लगातार दवा के छिड़काव के साथ बेहतर साफ सफाई व्यवस्था उपलब्ध कराए जाने का अनुरोध किया। 


इसके अलावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर स्वास्थ्य सुविधाओं में बेहतर व्यवस्था की बात कही।


डेंगू सहित अन्य बीमारियों के बढ़ते प्रकोप की रोकथाम को लेकर बुधवार को नगर व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष अनूप मिश्रा, महामंत्री चांद कुमार जैन, अनिल वर्मा, तहसील अध्यक्ष बलराम गुप्ता, जिला महामंत्री जफर अहमद टीटू, संदीप बंसल आदि व्यापारी नेता एसडीएम कार्तिकेय सिंह के पास पहुंचे और जनहित से सम्बंधित ज्ञापन सौंपा। 


व्यापारी नेताओं के द्वारा सौंपे गए ज्ञापन में डेंगू अन्य बीमारियों के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए नगर पालिका परिषद से बेहतर साफ सफाई व्यवस्था के साथ नाली व गंदे इलाकों में लगातार छिड़काव कराए जाने की मांग की गई है। 


एसडीएम कार्तिकेय सिंह ने व्यापारी नेताओं को बताया कि वह लगातार साफ सफाई व्यवस्था के साथ मोहल्लों में पहुंचकर निरीक्षण कर रहे हैं। 


उन्होंने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराएं जाने का प्रयास किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे