Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खमरिया उपनिरीक्षक शिवाजी दुबे के द्वारा चोरी का किया गया खुलासा पहुचा एसपी के दरबार



आयुष मौर्य 

धौरहरा-खीरी:ईसानगर थाना क्षेत्र की रिपोर्टिंग पुलिस चौकी खमरिया चौकी इंचार्ज शिवाजी दुबे द्वारा पिछले दिनों क़स्बा खमरिया से पांच युवकों को घर से पकड़कर क्षेत्र में हुई चोरियों के मामलों में जेल भेजकर जहां उच्च अधिकारियों की नजरों पर अपनी वाहवाही बटोरी थी ।


वहीँ  उनकी इस कार्रवाई पर सवालिया निशान लगाते हुए कथित चोर के भाई ने मामले को पुलिस अधिक के पास ले जाकर जांचकर न्याय की गुहार लगाई है। जिसके बाद से चौकी इंचार्ज की कार्यशैली को लेकर क़स्बा खमरिया समेत क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है।


क़स्बा खमरिया निवासी सुनील कुमार पुत्र अतवारी ने पुलिस अधीक्षक व डीएम को  शिकायती पत्र देकर बताया कि पिछले दिनों उसके भाई मंजीत को घर से पुलिस ने पकड़कर चोरी के फर्जी मामले में जेल भेज दिया था। 


जिसकी शिकायत करने के बाद चौकी इंचार्ज शिवाजी दुबे अपने नजदीकियों से उस को जान से मारने तक कि धमकी दे रहे है। चोरी के मामले में भेजा गया उसका भाई बेकसूर है। जिसकी जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की गई है। 


इधर मामला डीएम एसपी के पास पहुचने के बाद क्षेत्र में उपनिरीक्षक शिवाजी दुबे की कार्यशैली को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे