Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस की बड़ी कार्यवाही:पांच लोगो के विरूद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज

 


दिनेश कुमार 

गोण्डा: कच्ची शराब बनाकर बेंचने वाले गैंग पर मनकापुर कोतवाली पुलिस ने बडी कार्रयवाई की है। डीएम डाक्टर उज्जल कुमार के अनुमोदन पर गैगस्टर का मुकदमा पंजीकृत किया गया है।


 बताते चले की कोतवाली का भरहू भट्टा जो सदियों से कच्ची शराब बनाने के लिए कुटीर उद्योग के लिए प्रसिद्ध था। शासन, प्रशासन व पुलिस की सख्ती गांवों कई बार जा जा कर सैकडो लीटर शराब, लहन को नष्ट कराये। 


इसके बाद भी इस गांव शराब बनना व बेचना बंद नहीं हुआ। इससे परेशान पुलिस महकमें ने अब ऐसे लोगों पर कडा शिकजा कस दिया है। गुरूवार को कोतवाल मनोज कुमार राय की फर्द पर पांच लोगों के खिलाफ गैगस्टर एक्ट के तहत एफ आई आर दर्ज किया गया है।


कोतवाल मनोज कुमार राय ने बताया कि जब वे अपने हमराहियों के साथ गस्त पर थे तो भरहूं गांव पहुंचने पर पता चला कि लोग अभी भी इस अपराध में संलिप्त होकर बडे पैमाने पर कच्ची शराब बनाकर अपने गैंग के सात भोतिक ,आर्थिक एवं बुनियादी लाभ कर रहे हैं।


गैंग के सभी सदस्य एक शातिर एवं अभव्यस्त अपराधी हैं।इस गैंग का समाज में स्वतन्त रहना ठीक नहीं है। इसी वजह से भरहू भट्ठा गांव के कामता प्रसाद पुत्र ननकन सोनकर,अमरलाल उर्फ अमरनाथ पुत्र भागीरथी उर्फ भरत,मूसे उर्फ मुसई पुत्र राम बहादुर,दशरथ पुत्र लालता प्रसाद उर्फ मास्टर तथा गुठई उर्फ मायाराम पुत्र विष्णु निवासी भरहूं भट्ठा थाना मनकापुर के खिलाफ गैंगस्टर की कार्यवाई की गयी है। 


यह जानकारी कोतवाल मनोज कुमार राय ने दी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे