Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: युवक की बेरहमी से पिटाई कर, किया अमानवीय कृत्य,वीडियो वायरल, पूर्व मुख्यमंत्री ने इस वीडियो को लेकर सीएम योगी पर कसा तंज


                              वीडियो


 गोण्डा:फिल्मी स्टाइल में दबंगों द्वारा युवक को असलहे से पिटाई का तीन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


वायरल में दबंग असलहे के बल पर फिल्मी अंदाज में एक युवक को बेरहमी से पिटाई करने के बाद जबरन पेशाब पिलाने के लिए मजबूर कर रहे हैं।



वायरल वीडियो शहर के बीच-बीच में स्थित एक इंटर कॉलेज के सामने का बताया जा रहा है। खुलेआम गुंडागर्दी करते व मारपीट करते हुए युवकों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे कुछ युवक एक लड़के को बेरहमी से मारते दिख रहे है। 



वहीं दूसरे वीडियो में एक युवक के हाथ मे कट्टा भी दिख रहा है। जबकि यह वायरल वीडियो बीते 31 अक्टूबर का बताया जा रहा है। इस मारपीट के मामले में एक युवक को पुलिस ने कट्टा बरामदगी में पहले ही जेल भेज दिया था। 



लेकिन जेल जा चुके युवक के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के बावजूद 17 दिनों तक पुलिस ने मारपीट में शामिल अन्य युवकों पर कोई कार्यवाई नही किया।


अब जब मारपीट व एक युवक के साथ अमानवीय कृत्य करते हुए कुछ युवकों का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने 8 लोगों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।




समाजवादी पार्टी ने ऑफिशियल अकाउंट से किया ट्वीट


दिनदहाड़े मारपीट गुंडागर्दी व अमानवीय कृति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट कर लिखा है कि यूपी में जंगलराज, सत्ता संरक्षित गुंडों का बोलबाला है। गोंडा के नगर कोतवाली क्षेत्र में सरेआम कट्टा लहरा रहे गुंडे, युवक के मुंह में पेशाब करते हुए की पिटाई शर्मनाक योगी जी क्या ये है, आपका अपराध पर नियंत्रण जनता का शोषण बंद करो।


 



अखिलेश ने सीएम योगी से बोला- शर्म बची हो तो शर्म कर लीजिए


 सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने रिट्वीट करते हुए लिखा है कि योगी जी आपके राज में कट्टा लहराते, गरीब युवक के मुंह में दबंगों द्वारा पेशाब करते यह वीडियो देख लीजिए और अगर शर्म बची हो तो शर्म कर लीजिए।


इस वीडियो को देखकर आप और आपकी पार्टी शर्मिंदा हो और कृपया जब विदेश जाइयेगा तो बड़ी सी स्क्रीन पर आप इस वीडियो को सबको दिखाईएगा।


अपर पुलिस अधीक्षक बोले


अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बीते 31 अक्टूबर का दो पक्षों के बीच मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


इस मामले में पूर्व में एक युवक को कट्टा बरामती के साथ जेल भेजा जा चुका था। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमे कट्टे दिखाई दे रहे है और अमानवीय कृत्य किया जा रहा है।


इसका संज्ञान पुलिस लेते हुए 8 लोगो के खिलाफ संगीन धाराओ में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे