Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जर्जर विद्युत पोल गिरने की घटना पर तीसरे दिन भी लोगों में दिखा गुस्सा



समाधान दिवस में वकीलों ने विरोध प्रदर्शन कर उच्चस्तरीय जांच की उठाई मांग

कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। स्थानीय बाजार में विद्युत पोल जर्जर होने के कारण गिर जाने को लेकर तीसरे दिन शनिवार को भी यहां लोगों का आक्रोश थम नही सका। 


लोगों में इस बात की नाराजगी भी साफ दिख रही है कि इतने बडे हादसे के बावजूद अभी तक विद्युत विभाग ने जर्जर पोलों को बदले जाने की प्रक्रिया तक शुरू नही की। 


वहीं शनिवार को जिले के अधीक्षण अभियंता द्वारा गटित जांच टीम के भी यहां आने की सुगमुगाहट दिखी किंतु बिजली विभाग के अफसर टीम के आने को लेकर जुबान पर ताला जड़े नजर आये। 


वहीं तहसील मे हुए संपूर्ण समाधान दिवस में अधिवक्ताओं ने जर्जर पोल गिरने व सडे गले तार को लेकर बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए गुस्से का इजहार किया। वकीलों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर पूरे मामले की जांच जिले के एडीएम स्तर के अधिकारी की अध्यक्षता मे गठित प्रशासनिक टीम से कराये जाने की मांग उठाई है। 


संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश व पूर्व अध्यक्ष ज्ञानप्रकाश शुक्ल की अगुवाई में वकीलो का जत्था नारेबाजी के साथ समाधान दिवस पहुंचा। समाधान दिवस में वकीलों की नारेबाजी को लेकर कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गयी। 


इसके बाद वकीलों ने एसडीएम सौम्य मिश्र को पांच सूत्रीय मांग पत्र भी सौंपा। मांग पत्र में लालगंज की दुर्घटना की जांच कराए जाने के साथ नगर पंचायत के मनीपुर चंदापुर व सांगीपुर वार्ड में भी जर्जर लटक रहे तारों को लेकर हो रही समस्या के समाधान कराए जाने की बात कही गयी है। 


वहीं तहसील परिसर में वकीलों ने असुरक्षा का माहौल बनने की बात कहते हुए प्रशासन से सीसी कैमरे लगवाए जाने व लालगंज चौक पर डग्गामारी तथा अतिक्रमण पर भी कार्रवाई की मांग उठाई। 


एसडीएम व सीओ रामसूरत सोनकर ने वकीलों को समस्याओं के समाधान कराए जाने का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया। 


इस मौके पर महामंत्री शेष तिवारी, टीपी यादव, आशीष तिवारी, संतोष पाण्डेय, सिंटू मिश्र, मनीष तिवारी, दिनेश सिंह, शैलेन्द्र सिंह, धीरेन्द्र शुक्ल, दीपेन्द्र तिवारी, अजय शुक्ल गुडडू, अनूप पाण्डेय, संजय सिंह, रामकुमार पाण्डेय, मनोज शुक्ल, विजय त्रिपाठी, दिनेश मिश्र, विपिन शुक्ल, केके शुक्ल आदि अधिवक्ता रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे