Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:दिन ढलते ही लूट से क्षेत्र में दहशत का


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र मे बाइक सवार बदमाशों ने दो अलग-अलग जगहों पर मोटरसाइकिल सवारों को पीटकर मोटरसाइकिल छीनने का प्रयास किया, जिसमें एक जगह बाइक सवार युवक हो गंभीर रूप से घायल कर बाइक लूटने में सफल रहे। 


मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है घायल युवकों का इलाज संयुक्त जिला चिकित्सालय में चल रहा है। बाइक सवार तीन बदमाशों में से एक को पीड़ित युवक ने पहचान लेने का दावा किया है, जबकि कोतवाली देहात पुलिस ने अज्ञात के नाम तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत किया है।

 
कोतवाली देहात क्षेत्र अंतर्गत देर शाम 2 जगहों पर पल्सर बाइक सवार 3 बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। पहली घटना जुआथान पर हुई, जहां पर एक बाइक सवार को बदमाशों ने हमला करके गिरा दिया । 


लुटेरों द्वारा पीड़ित की पिटाई करते समय और लोगों ने देख लिया जिससे डर कर बदमाश फरार हो गए । वहीं दूसरी घटना कोतवाली देहात क्षेत्र के लुचुईया गांव के पास बजाज पल्सर पर आये बदमाशों ने मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे जमुनहा निवासी 20 वर्षीय युवक दीपेंद्र मिश्रा को घर जाते समय लोहे की रॉड से हमला करके गिरा दिया । 

बताया जा रहा है कि गिरने के बाद भी बदमाश दीपेंद्र को पीटते रहे, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया । मौका देखकर बदमाश उसकी नहीं बजाज प्लैटिना मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। 


घटना की सूचना आसपास के ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों का बयान लेकर अपनी जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है । दोनों मामलों का एक ही एफ आई आर दर्ज किया गया है। 


दीपेंद्र का कहना है कि उसने तीनों हमलावरों में से एक को पहचान लिया है जिसका नाम भी उसने पुलिस को बताया है । कोतवाली देहात पुलिस अभी तक किसी भी अपराधी को गिरफ्तार करने की बात नहीं कर रही है ।


अपर पुलिस अधीक्षक नम्रिता श्रीवास्तव ने बयान जारी करके बताया है कि घटना की जांच तेजी से कराई जा रही है । शीघ्र ही लुटेरों की गिरफ्तारी भी कराई जाएगी ।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे