Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:इंकलाब फाउंडेशन का सराहनीय कार्य, रात्रि में भर रहा भूखों का पेट



गोण्डा:जिले में सामाजिक संस्था इंकलाब फाउंडेशन हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी अपनी सेवा निःशुल्क भोजन वितरण की शुरुआत कर दी गई है रविवार की रात्रि में बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन व अन्य स्थानों पर निःशुल्क भोजन वितरण की शुरुआत की गई ।


जिसमें कई जरूरतमंद लोगों में भोजन वितरण किया गया इंकलाब फाउंडेशन के अध्यक्ष अविनाश सिंह ने बताया कि तीन वर्षों से ही हमारी संस्था द्वारा जरूरतमंदों में निःशुल्क भोजन वितरण किया जा रहा है ।


हमारी संस्था की मुख्य संरक्षक गोण्डा मेडिकल सेंटर संचालिका डॉ अनिता मिश्रा व अन्य लोगो से सहयोग से हम जरूरतमंद लोगों तक भोजन वितरण कर पाते हैं। हमारा उद्देश्य एक ही है कि कोई भूखा न सोने पाए हर भूखे तक हमारे द्वारा लंच बॉक्स पहुँचाया जा रहा है।


 हर सप्ताह में दो दिन रविवार व बुधवार को लंच बॉक्स का वितरण किया जाएगा ।

   

 इंकलाब फाउंडेशन के उपाध्यक्ष आयुष मिश्रा ने बताया कि जरूरतमंदों के लिए भोजन हमारे संस्था के अध्यक्ष अविनाश सिंह द्वारा ही बनाया जाता है हमारे सदस्यों के द्वारा उसकी पेकिंग की जाती है।


 फिर उसका वितरण जरूरतमंदों में किया जाता है मुख्य रूप से हमारा उद्देश्य रहता है कि पेंडल वाले रिक्शा चालकों तक भोजन पहुँचाया जाए हमारे संस्था के अधिवक्ता अजेय विक्रम सिंह सिंह, रजनीश पांडेय नंदन, अजय प्रकाश सिंह, जसपाल सलूजा व अन्य लोग उपस्थित रहते हैं ।

      

इंकलाब फाउंडेशन के प्रभारी ने बताया कि हमारी संस्था सदैव सामाजिक कार्यों को करती रहती है ठंड की शुरुआत होने के बाद ही भोजन वितरण कार्यक्रम के साथ कंबल वितरित किया जा रहा है ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे