Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर क्षेत्र में बदमाशों ने डाला डाका,बंदूक की नोक पर बंधक बनाकर दो घरों में की लूट


                               वीडियो


आयुष मौर्य 

 धौरहरा खीरी।धौरहरा सर्किल के थाना ईसानगर क्षेत्र में एक तरफ जहां छुटपुट चोरियों से इलाके में चोरों को लेकर खौफ बना हुआ था वहीं अब बंदूकधारी बदमाशों ने लोगों को बंदूक की नोक पर बंधक बनाकर एक सप्ताह में दो घटनाओं को अंजाम देकर पूरे क्षेत्र में दहशत फैला दी है। 


इसी क्रम में बीती रात बदमाशों ने सिंगावर में पिता पुत्र व महिलाओं को बंदूक की नोक पर बंधक बना डाका डालकर लाखों की ज्वेलरी व नकदी लूट ले गए। जिसकी जानकारी पाकर थाना पुलिस समेत धौरहरा सीओ ने घटनास्थल का मुवायना करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। 


वही इलाके में बदमाशों को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है।

ईसानगर क्षेत्र के गांव सिंगावर में बीती रात बंदूकधारी बदमाशों हरिश्चन्द सिंह व उसके पुत्र समेत महिलाओं को बंधक बनाकर लाखों 96000 रुपये की नकदी समेत लाखों के जेवर लूट ले गए। 


यही नहीं बदमाशों ने उनके घर के सामने रामू सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह के घर को भी निशाना बनाकर घर मे घुस महिलाओं को बंधक बनाकर सोने की माला,अंगूठी,लाकेट व 1500 नकद लूटकर बेख़ौफ़ होकर चले भी गए। 


किसी तरह गृहस्वामी जब बंधन मुक्त हुए तो घटना के सम्बंध में लोगों को जानकारी हुई । जिसकी जानकारी से परिजनों ने थाना पुलिस को अवगत कराया तो ईसानगर पुलिस समेत सीओ पीपी सिंह मौके पर पहुचकर बारीकी से जांच कर पीड़ितों को जल्द ही बदमाशों को पकड़ने का अस्वासन दिया है। 


वहीं इस बाबत सीओ पीपी सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। टीमों को गठित कर घटना की जांच करवाई जा रही है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।


जाते वक्त मोबाइल की बैट्री निकालकर ले गए साथ



बेख़ौफ़ बदमाशों ने घटना को अंजाम देकर घर से जाते समय महंगे मोबाइल तो साथ ले गए वहीं सस्ते मोबाइल की बैटरी निकालकर मोबाइल घर मे डालकर भाग गए। 


इस बाबत पीड़ित हरिश्चन्द्र ने बताया कि बदमाशों ने रात करीब डेढ़ बजे घर मे घुसकर तीन बजे तक जेवर,नकदी समेत घर मे रखे महंगे मोबाइल तो साथ ले ही गए वहीँ एक मोबाइल छोटा था जिसकी बैटरी निकाल ले गए। 


जिसको बंधन मुक्त होने के बाद पड़ोस के घर से दूसरे मोबाइल की बैट्री मांगकर पुलिस को सूचना दी जिसके कुछ ही देर बाद पुलिस घर पर आई।




तीन दिन पहले रमपुरवा में बदमाशों ने पिता-पुत्र को बंधक बनाकर नकदी समेत मोबाइल को था लूटा


तीन दिन पहले ईसानगर क्षेत्र के रमपुरवा गांव निवासी रामलखन के कारखाने पर रात करीब 2 बजे तीन बदमाशों ने तमंचे की नोक पर उनको व उसके पुत्र अनुज को बंधक बनाकर रखे 2500 रुपये की नकदी समेत 18000 रुपये की कीमत का मोबाइल व कुछ अन्य सामान पार कर ले गए। 


इस दौरान पीड़ित ने बताया कि लुटेरों की मंशा उसका घर लूटने की थी। जिसको लेकर एक लुटेरा उसके पुत्र के चाकू व तमंचा लगाकर उनको गांव में घर तक ले गए जहां उसके द्वार पर कई वाहन खड़े होने को देख लुटेरे अचानक वहाँ से पुनः बाग में वापस आकर चुप रहने की धमकी देकर चले गए थे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad