Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज बाजार में जर्जर तारों व पोलों के बदले जाने को लेकर ऊर्जा मंत्री ने विभागीय कार्यवाही के दिये आदेश



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। विधायक एवं राज्यसभा सदस्य के पत्र पर प्रदेश के उर्जा मंत्री ने नगर की बाजार में जर्जर विद्युत तारों एवं लोेहे के जीर्ण शीर्ण हो उठे पोलों को बदले जाने के लिए पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम वाराणसी के प्रबन्ध निदेशक को कार्यवाही के निर्देश दिये है। 


प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा को क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना तथा राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने प्रतापगढ़ के रामपुर खास विधानसभा क्षेत्र की लालगंज बाजार में जर्जर तारों व पोलो को बदलवाए जाने के लिए तीन नवंबर को पत्र लिखा था। 


ऊर्जा मंत्री ने चार नवंबर को विधायक एवं राज्यसभा सदस्य को भेजे गये अलग अलग पत्र में जर्जर तारो व पोलों को बदलवाये जाने के बाबत पूर्वाचल विद्युत वितरण निगम को प्रभावी कार्यवाही के निर्देश दिये जाने की जानकारी दी है।


 बतादें लालगंज बाजार में हाल ही में बिजली के चार पोल जीर्ण शीर्ण होने के कारण अचानक गिर गये थे। इसके चलते हुई दुर्घटना मे चार लोग जख्मी भी हो गये थे। घटना की जानकारी लोगों ने विधायक मोना तथा राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी को दी थी।


 इस पर सांसद प्रमोद तिवारी तथा विधायक मोना ने ऊर्जा मंत्री को नेशनल हाइवे पर स्थित नगर पंचायत की महत्वपूर्ण बाजार में हुई दुर्घटना का जिक्र करते हुए जर्जर तारों व खम्भों को बदलवाये जाने को लेकर पत्र लिखा था। 


सांसद प्रमोद तिवारी तथा विधायक मोना को ऊर्जा मंत्री के द्वारा कार्रवाई के निर्देश के बाबत भेजे गये पत्र की यहां मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल के हवाले से जानकारी दी गयी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे