Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खमरिया के परसिया रोड पर चोरों ने एक घर को बनाया निशाना



दस हजार की नकदी समेत जेवर बर्तन व कपड़ों पर हांथ किया साफ़

पुलिस द्वारा चोरों पर लगाम लगाने के किए जा रहे दावों पर फिरा पानी

आयुष मौर्य 

धौरहरा खीरी।ईसानगर की रिपोर्टिंग पुलिस चौकी खमरिया के क़स्बा खमरिया में बीती रात चोरों ने परसिया रोड पर एक घर को निशाना बनाकर दस हजार की नकदी समेत लाखों के जेवर कपड़ों व बर्तनों को पार कर खमरिया पुलिस द्वारा किए जा रहे बड़े बड़े दावों की पोल खोल दी है। 



क़स्बा खमरिया के परसिया रोड पर चौंरा निवासी उमेश तिवारी के मकान में दिलावलपुर निवासी राजू  पुत्र मनोहर लाल बीते काफी दिनोसे अपने परिवार के साथ रहते थे।


सोमवार को राजू कही बाहर गए हुए थे इसी दौरान कार्तिक पूर्णिमा की पूजा को लेकर उनकी पत्नी व बच्चे मकान बन्द कर दिलावलपुर चले गए। 


जिसका फायदा उठाकर चोरों ने मुख्य द्वार के ताले तोड़ते हुए अंदर कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखे बक्से से 10,000 की नकदी समेत एक सोने की अंगूठी,एक सोने की जंजीर समेत बर्तन व कपड़ों पर हांथ साफ जर दिया। 


जिसकी जानकारी मंगलवार को देर सायं मकान पर पहुचे राजू व उनकी पत्नी को हुई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। वहीं चोरी गए सामान का आंकलन कर राजू ने 112 पर चोरी होने की सूचना दी है।



चंद दिनों बाद ही चोरी की घटना को अंजाम देकर चोरों ने बहादुर पुलिस के दावों की खोली पोल


क़स्बा खमरिया में बीते कुछ दिनों में चोरों ने करीब आधा बड़ी चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे दी जिसको लेकर खमरिया के तेजतर्रार चौकी इंचार्ज शिवाजी दुबे ने आनन फानन में पांच कथित चोरों को पकड़कर चोरों पर लगाम लगाने का दावा कर रहे थे पर शातिर चोरों ने उनके इन दावों पर एक नई घटना को अंजाम देकर पानी फेर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे