Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

फैजाबाद:कांग्रेस ने की नगर पंचायत चुनाव की तैयारी बैठक



वासुदेव यादव 

फैजाबाद 2 नवंबर : प्रदेश में जैसे -जैसे नगर निकाय चुनाव की सरगर्मियां तेज हो रही हैं वैसे ही सभी राजनीतिक दलों ने भी अपनी चुनावी तैयारियां शुरू कर दी हैं। 


इसी कड़ी में नवसृजित नगर पंचायत कुमारगंज में कांग्रेस पार्टी ने चुनाव प्रभारी दिनेश शुक्ल की अध्यक्षता में अपनी चुनाव संबंधित तैयारी बैठक आहूत की। जिसमें चेयरमैन सहित सभी वार्डों के सभासद प्रत्याशियों के चयन पर विस्तारपूर्वक चर्चा हुई एवं चुनाव संचालन की सुगमता के लिए जिला उपाध्यक्ष  अम्बरीष पाण्डेय को सर्वसम्मति से चुनाव समन्वयक चुना गया। 


इस दौरान बैठक को संबोधित करते हुए चुनाव प्रभारी श्री शुक्ल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी मजबूती के साथ कुमारगंज नगर पंचायत का चुनाव लड़ेगी और चेयरमैन सहित सभी वार्डों में कांग्रेस का तिरंगा परचम लहराएगा। 


जनता वर्तमान बीजेपी सरकार से त्रस्त है और कांग्रेस की ओर आशा भरी निगाहों से देख रही है। वहीं युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष  संजय तिवारी ने कहा कि सरकार की जनविरोधी नीतियों को उजागर करेंगे और सभी वार्डों में कांग्रेस को जिताने के लिए जोर-शोर प्रचार करेंगे।


इस दौरान बैठक में कार्यकारी जिलाध्यक्ष  शिवपूजन पाण्डेय, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी बृजेश रावत, कांग्रेस छात्र संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेश शुक्ल, सोशल मीडिया कोआर्डिनेटर शैलेन्द्र पाण्डेय, ब्लाक अध्यक्ष  तेजबली पाण्डेय, भगवान बहादुर शुक्ल, शिवचंद्र तिवारी, विकास सिंह "विक्की", राहुल तिवारी, संतोष तिवारी, महेश सिंह, शिवप्रसाद गुप्ता, के॰पी॰ पाण्डेय सहित दर्जनों कांग्रेसी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे