Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

डी.आई.जी से धानेपुर पुलिस की शिकायत



बीपी त्रिपाठी 

धानेपुर, गोंडा:न्याय पाने की उम्मीद से थाने गए ग्राम प्रधान प्रतिनिधि को पुलिस ने प्रताड़ित कर एक नवम्बर को धानेपुर पुलिस ने चालान भेज दिया था,


अब ग्राम प्रधान ने डीआईजी को पत्र भेज कर धानेपुर पुलिस पर गाली गुप्ता देने सहित पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है।



ख्वाजाजोत के ग्राम महिला प्रधान के पति संजय शर्मा ने बताया है की भूमि गाटा संख्या 1348 के मूल गाटा संख्या 465 में बैनामे के जरिये मूल खातेदार है।  


उसी गाटा संख्या में चौहद्दी दिखा कर फर्जी तरीके से उनके विपक्षी मधुबाला पत्नी राजकुमार, आलोक नवल श्रीवास्तव,  सौरभ श्रीवात्सव, आदित्यराम पुत्र राज कुमार व प्रमोद तिवारी पुत्र राघवराम ने एक माह पूर्व कूटरचित ढंग से बैनामा करा लिया है जिस पर वे काबिज होना चाहते है जबकि संजय शर्मा का बैनामा बारह वर्ष पूर्व का है। 


न्यायालय बन्दोबस्त चकबन्दी द्वारा धानेपुर थाने को यह निर्देशित किया जा चुका है की बारह वर्ष से जिसका कब्जा है वो पूर्व की भाँती अपना कृषि कार्य करते रहेंगे इसमे यदि कोई बाधा उतपन्न करता है तो उस पर विधिक कार्यवाही की जायेगी। 


इन सबके बावजूद एक नवम्बर को प्रधान पति संजय शर्मा, व उनके भाई राम दयाल शर्मा को थाने बुला कई गाली गुप्ता दे कर अपमानित किया उसके बाद हवालात में बन्द रखा शाम को मुख्यालय चालान भेज दिया।


पीड़ित संजय शर्मा ने पुलिसिया उत्पीड़न के खिलाफ डीआईजी देवी पाटन मण्डल को शिकायती पत्र दे कर कार्यवाही की मांग की है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे