Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जनता टेक्निकल हाई स्कूल लोहंगपुर के प्रांगण में जिला कुश्ती संघ की बैठक संपन्न



वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां जनता टेक्निकल हाई स्कूल  लोहगपुर बिहारगंज के प्रांगण में जिला कुश्ती संघ की बैठक हुई जिसमें विद्यालय के प्रांगण में खेलों की सुविधाओं हेतु विकसित करने के बारे में विस्तृत चर्चा की गई ।



इस मौके पर विद्यालय की प्रबंधिका श्रीमती प्रतिमा सिंह ने खेलों के लिए बुनियादी सुविधाओं को डिवेलप  करने हेतु विद्यालय के प्रांगण को उपयोग करने का आश्वासन देते हुए भविष्य के बारे में सहयोग के लिए तत्पर रहने का आश्वासन दिया।


 बैठक में एक जिला कुस्ती चैंपियनशिप करवाने पर भी चर्चा हुई और रूपरेखा तैयार की गई इस मौके पर अनवर खान जिला कुश्ती संघ अध्यक्ष ने कुश्ती खेल के भविष्य एवं उत्थान हेतु संसाधन उपलब्ध कराने का आश्वासन हेतु हमेशा तत्पर रहने का आश्वासन दिया।


 इस मौके पर अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी वह जिला कुश्ती संघ प्रतापगढ़ के अध्यक्ष अनवर खान व सचिव खुर्शीद भाई सेक्रेटरी,अशोक पाल  संरक्षक, बब्बन खान एडवोकेट, क्रीड़ा अधिकारी पूनम लता राज, इकबाल अहमद, बालमुकुंद अंजाना, रामकुमार सिंह, बेसिक शिक्षा अधिकारी व शिव कांत शुक्ला तथा बहुत से गणमान्य उपस्थित रहे ।


इस मौके पर अंडर-17 जिला कुश्ती का चयन किया गया जो कि दिसंबर माह में आगरा में आयोजित होने वाली स्टेट चैंपियनशिप में प्रतिभाग करेगे।बैठक में जिला कुश्ती सचिव जय बहादुर सिंह ने सभा के प्रति आभार व्यक्त किया। 


इस मौके पर क्रीड़ा अधिकारी पूनम लता राज अशोक पाल अनवर खान का सम्मान भी हुआ इस मौके पर राष्ट्रीय पहलवान गौरव सिंह पहलवान विजय यादव पहलवान सुफियान ऋषिराज सिंह आदेश शुक्ला आदि मौजूद रहे तथा कुश्ती प्रशिक्षक अंकित तिवारी की देखरेख में ट्रायल संपन्न हुआ

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे