Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

जयपुर राजस्थान से मजदूरी कर घर के लिए निकला मजदूर ईसानगर के क़स्बा खमरिया से हुआ ग़ायब



परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर युवक का पता करने की लगाई गुहार

कमलेश

खमरिया खीरी:ईसानगर थाना क्षेत्र से जयपुर राजस्थान में मजदूरी करने गया मजदूर अपने साथियों के साथ घर वापस आते समय ईसानगर क्षेत्र के कस्बा खमरिया तक पहुँचने के बाद रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। 


जिसकी तीन दिनों तक खोजबीन करने के बाद परिजनों समेत साथियों ने थाना पुलिस को गुमशुदगी का प्रार्थना पत्र देकर युवक का पता लगाने की गुहार लगाई है।


थाना ईसानगर क्षेत्र के ग्राम हटवा फिरोजाबाद निवासी लोकराम (25) पुत्र रामलखन बीते करीब 8 माह पहले अपने रिश्तेदारों के साथ जयपुर राजस्थान में मजदूरी करने गया था। जहां से बीती 21नवम्बर को वह जयपुर से क्षेत्र की ग्राम पंचायत बेंती निवासी हरीश पुत्र राधेश्याम व राजेश पुत्र तीरथ राम के साथ बस से लखनऊ होते हुए 22 नवम्बर को सायं करीब 4 बजे ईसानगर क्षेत्र के क़स्बा खमरिया पहुचा जहां से राजेश व हरीश अपने घर बेंती चले गए व लोकराम कस्बे में कुछ काम निपटाकर घर जाने की बात कह उनसे अलग हो गया, जो गुरुवार तक घर नहीं पहुचा। 


इस बीच साथियों समेत परिजनों ने उसकी नाते रिश्तेदारी में खोजबीन की पर उसका पता नहीं चल सका। इस दौरान परिजनों को लापता लोकराम का मोबाइल भी बन्द मिला। 


इस संबंध में गुरुवार को साथी हरीश समेत लोकराम के परिजनों ने थाने में प्रार्थना पत्र देकर उसका पता लगाने की गुहार लगाई है। 


इस बाबत युवक के साथ जयपुर से आये हरीश ने बताया कि जयपुर से लखनऊ व लखनऊ से बस द्वारा खमरिया पहुचने पर वह ओर राजेश अपने घर जाने लगे तो लोकपाल ने उनसे घर पहुच कर बात करने को कहा था। जब देर सायं उसके मोबाइल पर फ़ोन किया तो फ़ोन रिसीब नहीं हुआ। 


जिसके बाद से ही लोकराम के परिजनों समेत वह भी लगातार इसकी खोज कर रहे थे पर उसका कोई पता नहीं चल सका। जिस सम्बन्ध में पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर उसे खोजने की गुहार लगाई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे